Confirm : यह अभिनेता बनेगा बैटमैन, बनते ही बना देगा बड़ा रिकॉर्ड
Confirm : यह अभिनेता बनेगा बैटमैन, बनते ही बना देगा बड़ा रिकॉर्ड
Share:

हॉलीवुड के सफल निर्देशक मैट रीव्ज़ की आगामी फिल्म में रॉबर्ट पैटिन्सन बैटमैन का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं और वार्नर ब्रदर्स द्वारा अनाउंस किया गया है कि 'ट्वाइलाइट' फेम एक्टर ने इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए एक समझौते पर साइन भी किए हैं और पैटिंसन, जो एक वैंपायर का रोल प्ले करके चर्चा में आये थे बैटमैन की भूमिका निभाने वाले सबसे कम उम्र के अभिनेता भी इस तरह से बन जाएंगे. फ़िलहाल उनके उम्र 33 साल की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों उनके नाम को लेकर काफी चर्चा रही थी, लेकिन अब इस खबर की पुष्टि हो चुकी है कि बैटमैन का किरदार रॉबर्ट पैटिनसन द्वारा ही निभाया जाएगा. बताया जा रहा है कि एक्टर बेन एफ्लेक ने डीसी की आने वाली फिल्म 'द डार्क नाइट' के सीक्वल में काम करने से मना कर दिया था. 

बता दें कि इसके बाद से फिल्म में बैटमैन का किरदार कौन एक्टर निभाएगा इसको लेकर सस्पेंस भी बरकरार था और अब नए बैटमैन को लेकर बड़ी खबर भी सामने आई है. इससे पहले आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि रॉबर्ट पैटिनसन ने ट्वाइलाइट, हाई लाइफ और गुड टाइम जैसी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है और पिछले साल रॉबर्ट पैटिनसन हाई लाइफ, द लाइटहाउस और द किंग जैसी फिल्मों में देखने को मिले थे. 

गुलाबी बिकिनी में कहर ढाह रही यह मॉडल, इंस्टा पर लगाई आग

हर रंग की बिकिनी में इस मॉडल ने बरपा दिया कहर, गर्म किया इंटरनेट का माहौल

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काम करना चाहता है यह हॉलीवुड अभिनेता

रॉयल कपल के नन्हे राजकुमार से नहीं मिलना चाहती प्रियंका, दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -