रॉयल कपल के नन्हे राजकुमार से नहीं मिलना चाहती प्रियंका, दिया ऐसा बयान
रॉयल कपल के नन्हे राजकुमार से नहीं मिलना चाहती प्रियंका, दिया ऐसा बयान
Share:

हाल ही में कुछ इंटरनैशनल मीडिया रिपोर्टस् में यह दावा किया गया था कि ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस शुक्रवार को प्रिंस हैरी और मेगन मर्कल के बेटे आर्ची हैरिसन माउंटबैटन-विंडसर से मिलने के लिए गए हुए थे. साथ ही आपको बता दें कि रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि प्रियंका और निक रॉयल गिफ्ट के तौर पर एक फेमस जूलरी ब्रैंड की जूलरी भी लेकर गए थे. लेकिन अब खबरें कुछ और ही कह रही हैं. 

अब इस मामले पर प्रियंका का उत्तर सामने आया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कहा है कि ये सभी खबरें और रिपोर्ट्स केवल अफवाह हैं और इनमें कोई भी सच्चाई मौजूद नहीं है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरनैशनल पब्लिकेशन को कोट करते हुए ट्वीट किया हैं कि, 'हालांकि गिफ्ट का यह आइडिया अच्छा है लेकिन यह स्टोरी झूठ है और मैं केवल अपने काम से शहर में मौजूद थी. अतः मुझे उम्मीद इस स्टोरी का जो भी सूत्र है वह अपने फैक्ट्स चेक करें.' 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा यह भी किया गया था कि प्रियंका और निक ने मशहूर टिफनी ऐंड कंपनी से बहुत सारे महंगे गिफ्ट खरीदे थे जिसमें 250 डॉलर का चांदी का बबल ब्लोअर प्रमुख रूप से शामिल था. जबकि रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को बेबी आर्ची बेहद प्यारे लगे हैं. लेकिन फ़िलहाल यह खबरें महज अफाह बनकर रह गई. 

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काम करना चाहता है यह हॉलीवुड अभिनेता

गुलाबी बिकिनी में कहरा ढाह रही यह मॉडल, इंस्टा पर लगाई आग

Ashley graham ने जीत लिए लाखों दिल, देखें बेहद बोल्ड अवतार

अब हॉलीवुड में कदम रखने को तैयार यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, संभाले नहीं सम्भल रही खुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -