रॉबर्ट लेवांडोवस्की ने बनाई हैट्रिक, फैंस में बढ़ा भारी उत्साह
रॉबर्ट लेवांडोवस्की ने बनाई हैट्रिक, फैंस में बढ़ा भारी उत्साह
Share:

शनिवार को, जर्मनी के 'क्लासेकर' में रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने बहुत अच्छा खेला। उन्होंने एक हैट्रिक बनाई, जो प्रशंसकों को मैच में और अधिक उत्साहित करती है। उनका स्कोर इस सत्र में उन्हें 31 बुंडेसलीगा के गोलों पर छोड़ देता है और बोरेन म्यूनिख की बोरुसिया डॉर्टमुंड पर 4-2 से वापसी करते हैं। डॉर्टमंड ने 2-0 की बढ़त के साथ दौड़ लगाई, क्योंकि एलिंग ब्रूट हैलैंड ने एलियांज एरिना में बंद दरवाजों के पीछे पहले नौ मिनट में दो बार नेट किया। लियोन गोर्त्ज़का ने बायर्न को पहली बार लेवॉन्स्की द्वारा 90 मिनट पर अपनी हैट्रिक पूरी करने से पहले दो मिनट के लिए छोड़ दिया। बायर्न की लड़ाई के थॉमस मुलर ने कहा, गुणवत्ता निश्चित रूप से वहां है, यही हमारा डीएनए है। 

जीत तालिका के शीर्ष पर आरबी लीपज़िग के दो अंक बायर्न को स्पष्ट करती है। बायर्न के कोच हंसी फ्लिक ने कहा, "हमने खुद को 2-0 से नीचे हिलाया और जीत के हकदार थे क्योंकि हम (अंतिम) 60 मिनट के लिए प्रमुख टीम थे।" आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बायर्न ने क्लबों के बीच पिछली पांच बैठकों में जीत हासिल की है- 'नॉट नॉट गुड पर्याप्त' - "हम काफी अच्छे नहीं हैं। हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन अच्छी फुटबॉल नहीं खेली। हमें होना चाहिए था। अधिक बहादुर, "डॉर्टमुंड मिडफील्डर एम्रे कैन ने कहा। यह मैच बुंडेसलिगा के स्टार स्ट्राइकर्स की लड़ाई के रूप में अपने बिलिंग पर दिया गया। हैलांड ने सिर्फ दो मिनट का स्कोर किया जब उनका शॉट जेरोम बोटेंग की एड़ी पर चढ़ गया। बेयर्न नौ मिनट के बाद फिर से मिल रहे थे जब थोरन हैजर्ड ने गेंद को वापस अंदर डाला और हैलैंड के लिए गेंद को फिर से घर से बाहर फेंक दिया। डॉर्टमुंड 25 मिनट पर 3-0 हो सकता था लेकिन थॉमस मेयुनियर ने गोल करने का मौका दिया। 

एक मिनट बाद, बायर्न ने एक गोल वापस किया जब लेरॉय साने ने लेवांडोव्स्की की गेंद को गोल करने के लिए फेंक दिया। बेयर्न ब्रेक के स्तर पर चले गए जब महमूद दाउद ने किंग्सले कोमन को क्षेत्र में लाया और लेवांडोव्स्की ने जुर्माना लगाया। हालाँकि, मैच के प्रमुख मोड़ में यह दिखाया गया है कि जब एक फ़र्स्ट-हाफ़ के बाद, दूसरे में टेम्पो गिरा तो दोनों टीमों को महत्वपूर्ण चोटें आईं। डॉर्टमुंड के कोच एडिन टेर्ज़िक ने स्वीकार किया, "हमने शानदार शुरुआत की और बहुत बुरी तरह से समाप्त हुए।" 

अपनी सियासी पारी को लेकर गांगुली ने किया बड़ा खुलासा, बोले - अवसर आते हैं और...

Asia Cup 2021 में नहीं खेलेंगे कोहली, रोहित जैसे बड़े प्लेयर, BCCI ले सकती है बड़ा फैसला

टी 20 मैच में 45 रन पर सिमटा 'विंडीज' का खेल, न निकोलस पुरन चले न गेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -