आईएएस और पत्नी को बंधक बनाकर लाखो लूट ले गए बदमाश

Jan 06 2016 02:14 PM
आईएएस और पत्नी को बंधक बनाकर लाखो लूट ले गए बदमाश

नई दिल्ली : अपराध के मामले में देश की राजधानी दिल्ली में दिन बा दिन बदमाशो के होंसले बुलंद होते ही जा रहे है. ऐसा ही एक मामला राजधानी के गोमतीनगर की पॉश कालोनी एल्डिको ग्रीन में सोमवार को सामने आया है जहा डकैतो ने आईएएस हृदयशंकर तिवारी व उनकी पत्नी को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया. वारदात को छह बदमाशो ने अंजाम दिया जो की हथियारों से लैस थे.

वह बंगले का गेट फांदकर घर में दाखिल हुए और बैडरूम में सो रहे हृदयशंकर व उनकी पत्नी संगीता पर हमला कर दिया. कुछ समय बाद उनके हाथ-पैर बांध दिए और अलमारी व लॉकर में रखी लाखों की नगदी, जेवरात व विदेशी पिस्तौल लेकर भाग गए. भागने से पहले आरोपी हृदयशंकर व संगीता को बॉथरूम में बंद कर गए. करीब एक घंटे तक दोनों पति पत्नी बाथरूम में बंद रहे फिर किसी तरह दोनों बंधक मुक्त हुए और घटना की सुचना पुलिस को दी गई.

घटना के बारे में पता चलते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई. डीआईजी डीके चौधरी व एसएसपी राजेश कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और तत्कार डॉग स्क्वॉयड व फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया. इस वारदात को पुलिस पेशेवर बदमाशो का अंजाम मान रही है जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया उस समय बदमाशों ने नौकरों के कमरे का दरवाजा भी बाहर से बंद कर दिया था. हालाँकि अभी तक लूटे गए सामान की जानकारी उपलब्ध नही हो पाई है लेकिन मामले की जांच के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं.