थाने के पास स्थित एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश

Jan 04 2018 06:18 PM
थाने के पास स्थित एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश

हाथरस. यहाँ अलीगढ़ रोड पर जैन तीर्थधाम मंगलायतन स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को चोर उखाड़कर ले गए. पुलिस चौकी से कुछ कदम दूर हुई इस लूट से पुलिस-प्रशासन में खलबली मच गई. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

चोरी के वक्त एटीएम में कितना कैश था, इसकी जानकारी बैंक अधिकारियों के पास नहीं है. पुलिस की मानें तो यह घटना 1 और 2 जनवरी की दरमियानी रात की है, लेकिन मंगलायतन प्रबंधन ने उन्हें बुधवार की शाम को इसकी जानकारी दी. बदमाशों ने एटीएम का मॉनीटर और की-बोर्ड तोड़ दिया, और जिस हिस्से में कैश रहता है, उसे उखाड़कर ले गए. बुधवार को पीएनबी की महेंद्र नगर, अलीगढ़ शाखा के प्रबंधक अरुण कुमार की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मंगलायतन में रहने वालों से अधिकारियों ने यह सवाल भी किया कि घटना के बारे में पुलिस को देरी से क्यों सूचना दी गई. डॉ. अरविंद कुमार, एएसपी हाथरस ने बताया कि “एटीएम को बदमाशों ने पूरी तरह ध्वस्त कर दिया है. घटना एक-दो जनवरी की रात की है, लेकिन हमें बुधवार को इसकी सूचना मिली है. कैश के बारे में अभी बैंक प्रबंधक भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं. अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.”

मंगलुरु में हिन्दू कार्यकर्ता की हत्या

महिला प्रोफेसर को एकतरफा प्यार में परेशान करने वाला गिरफ्तार

दलित से 15 पुलिसवालों के जूते चटवाए

?