जब चोर चोरी करने के बजाए डिलीवरी बॉय के गले मिलकर चले गए, वायरल हुआ वीडियो
जब चोर चोरी करने के बजाए डिलीवरी बॉय के गले मिलकर चले गए, वायरल हुआ वीडियो
Share:

कहते हैं ना दिल तो हर किसी के पास होता है साथ ही दिल है तो पिघलता भी है. लेकिन चोरों के बारे में कुछ और ही कहा जाता है कि वो अपना काम पूरी शिद्दत से करते हैं. भले ही कुछ भी हो जाएं. चोरी करनी है तो करनी है… चाहे कुछ भी हो जाए. लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामल देखने को मिला है जो की चोरों के प्रति नजरिया बदल देगा. ये मामला है पाकिस्तान के कराची का. यहां दरअसल चोर, चोरी करने गए थे. लेकिन उनका मन बदल गया. वो जिस बंदे का सामान चोरी करने गए थे. उसे ही गले से लगा लिया.

मिली जानकारी के अनुसार, इस वीडियो की शुरुआत वहां से होती है जहां दो चोर लोग बाइक पर डिलीवरी बॉय के पास आते हैं. लोकल पाकिस्तानी रिपोर्ट के मुताबिक, चोर इस डिलीवरी बॉय का पैसा, मोबाइल फोन और बाकी कुछ सामान चुराने पहुंचे थे. लेकिन चोर उससे बात करने लग गए. और डिलीवरी बॉय बात करते-करते रो पड़ा.

जानकारी के लिए बता दें कि इसके बाद डिलीवरी बॉय को चोर ने गले लगाया. आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि किस तरह से चोर डिलीवरी बॉय को गले लगाता है और उससे बातचीत भी करता है. डिलीवरी बॉय अपने आंसूं भी पोछता नजर आ रहा है. और इसके बाद चोर वापस चले जाते हैं.

पत्थर जैसी दिखती है यह जहरीली मछली, जिसका एक बूंद जहर खत्म कर सकता है पूरा शहर

डॉक्टर कर रहे थे दिमाग का ऑपरेशन और महिला ने बेड पर ही बना दिए पकौड़े

सामान देने के लिए ठेके वाले ने निकाला देसी जुगाड़, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -