कटनी में बेहोश पड़े युवक पर मुरम डालकर बना दी सड़क

कटनी : मध्य प्रदेश में सड़क निर्माण कम्पनी के डम्पर चालक पर बेहोश पड़े 45 साल के एक शख्स की गैरइरादतन हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल कटनी जिले में बेहोश पड़े 45 साल के एक शख्स के ऊपर मुरम डालकर सड़क बनाये जाने से उस शख्स की मौत हो गई. पुलिस ने सड़क निर्माण कंपनी के डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. अएसडीओपी कमला जोशी ने बताया कि मृतक की पहचान बहोरीबंद तहसील के खडरा गांव के निवासी लटोरी बर्मन के रूप में हुई है. बताया जा रहा है की बर्मन शुक्रवार शाम को कुंआ गांव में मेला देखने गया था.

वहां से लौटते समय वह काफी नशे में होने के कारण अधबनी सड़क पर गिर गया. इसके बाद सड़क निर्माण कार्य में लगे डंपर ने रात में उस पर मुरम डाल दी और रोड रोलर ने मुरम को समतल करने में बर्मन को कथित तौर पर दफन कर दिया गया. जोशी ने आगे बताया की जब दूसरे दिन सुबह बर्मन अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजन ने उसकी खोज की, और खोज करते समय उन्होंने घर के सामने निर्माणाधीन सड़क पर मलबे में बहुत सारा खून और युवक की चप्पले पड़ी हुई देखी.

जब पास जाकर देखा तो बर्मन का शव सड़क के मलबे के नीचे दबा हुआ मिला. जोशी ने बताया कि पुलिस ने युवक के शव को बरामद कर लिया है और इसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को भी सौंप दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने सड़क बनाने वाली कंपनी के डम्पर चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (ए) के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी है.

Most Popular

- Sponsored Advert -