जमशेदपुर में भीषण हादसा, दूल्हे के मामा समेत तीन की मौत
जमशेदपुर में भीषण हादसा, दूल्हे के मामा समेत तीन की मौत
Share:

जमशेदपुर : शहर की कॉलोनी स्थित रोड पर अधेड़ के बड़े बेटे की बारात में शामिल एक कार पुरुलिया में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार चला रहा दूल्हा का भाई घायल हो गया, जबकि घायल भाई के दो दोस्त और दूल्हे के मामा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार दोपहर करीब 12 बजे की है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों और मृतकों को सदर अस्पताल भेजा। साथ ही दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले गई। 

गुजरात के राजकोट में प्रतिबंधित 'पबजी' खेलते धराये 10 युवक

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

जानकारी के अनुसार अधेड़ के बड़े बेटे की शादी जमुई में तय हुई थी। आकाश साहू ट्रांसपोर्टर का धंधा करता है, जबकि छोटा भाई रॉकी दिंदली बाजार व पिता तेजनारायण अपने घर पर राशन का दुकान चलाते हैं। आकाश की शादी के लिए बुधवार सुबह 10 बजे बारात आदित्यपुर से निकली। बारात में चार कार और 1 बस में लोग रवाना हुए। रॉकी अपने दो दोस्त पंकज कुमार और बबलू राय के साथ ट्रांसपोर्ट में चलने वाली इंडिका से निकला। रॉकी के मामा मंटू साव भी उसी कार में बैठे थे। 

 

बाइक को बचाने में पलटी यात्री बस, 4 की मौत कई घायल

ट्रक से हुई सीधी टक्कर 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुरुलिया में कार की 407 ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार चला रहा रॉकी साहू गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसके मामा मंटू साव और दोस्त पंकज और बबलू की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद तेजनारायण साहू समेत परिजन पुरुलिया में रुक गए, जबकि बारात वापस आदित्यपुर लौट गई। 

सैलरी 50 हजार रु, इस तरह आज ही करें अप्लाई

Realme ने मचा रखी है लूट, 1 रु में ले आएं बैग और फोन पर हजारों रु की छूट

देश के साथ ही विदेशों में भी छा जाता था, उस्ताद विलायत ख़ाँ के सितार का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -