वाहन से बचने के चक्कर में डंपर की चपेट में आये दो बाइक सवार युवकों की मौत

Apr 08 2019 02:02 PM
वाहन से बचने के चक्कर में डंपर की चपेट में आये दो बाइक सवार युवकों की मौत

नई दिल्ली : राजदानी में सामने से आ रहे वाहन से बचने के चक्कर में दो बाइक सवार युवक पीछे से आ रहे वाहन की चपेट में आ गए। पीछे से आ रहे डंपर की चपेट में आने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। थाना पटेल नगर को कंट्रोल रूम के जरिए सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बता दें इससे पहले भी शहर में कई बार इस तरह के हादसे हो चुके है. 

राजस्थान के कुछ जिलों में अचानक बदला मौसम धूलभरी आंधी के साथ हुई बारिश

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 11 बजे देहरादून के शिमला बाईपास रोड स्थित वन विहार कॉलोनी के अंदर एक डंपर की चपेट में आने से दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक मो. अनीस (22) पुत्र अख्तर अली निवासी ग्राम नानकरानी, जनपद रामपुर, उत्तर प्रदेश और सलमान वन विहार कॉलोनी के अंदर जा रहे थे। तभी सामने से आ रही यूटिलिटी से बचने के प्रयास में उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई।

सीएम भूपेश बघेल की सभा से कुछ घंटे पहले, नक्सलियों ने दो स्थानों पर किये आईईडी ब्लास्ट

टायर की चपेट में आये युवक 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों युवक पीछे से आ रहे डंपर के पिछले टायर की चपेट में आ गए और मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस द्वारा चालक मुस्तकीम पुत्र शेर मोहम्मद निवासी हिंदू वाला, थाना सहसपुर, देहरादून को हिरासत में लेकर डंपर को कब्जे में लिया गया है। दोनों युवकों के परिजनों को सूचना  दे दी गई है। मौके पर शव का पंचायतनामा भर शव को मॉर्चरी में भिजवाया गया है। परिजनों के आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

खेलते-खेलते टब में जा डूबी दो साल की बच्ची, मौत

नई दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस में कई यात्रियों की अचानक बिगड़ी तबियत

फ्लाईओवर के लिए कुछ इस तरह शिफ्ट किया जा रहा, 21 साल पुराना 350 टन वजनी मंदिर