खेलते-खेलते टब में जा डूबी दो साल की बच्ची, मौत

Apr 07 2019 02:13 PM
खेलते-खेलते टब में जा डूबी दो साल की बच्ची, मौत

पानीपत : शहर में ढाई साल की बच्ची की टब में डूबने से मौत हो गई। वह बाथरूम में पानी से खेल रही थी। तभी वह करीब दाे फीट ऊंचे टब में मुंह के बल गिर गई। फिर निकल नहीं पाई। करीब 15-20 मिनट बाद उसके ताऊ बाथरूम में पानी लेने आए ताे उन्हें टब में पैर दिखाई दिए। आनन-फानन में बेसुध हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

पुलवामा जिले में जारी है सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

खेलते-खेलते हुआ हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना पानीपत के कुटानी रोड स्थित अशोक विहार कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे घटी बताई जा रही है। यहां रहने वाले काफिल फैक्ट्री में काम पर थे। पत्नी खुशनुमा, दादी नसीमा और बुआ साजिया पहली मंजिल पर नमाज पढ़ रही थी। ढाई साल की आलिया बाथरूम में खेल रही थी। खुशनुमा ने बड़ी बेटी जनैब काे आलिया काे लाने के लिए भेजा ताे वह नहीं आई।

दुनियाभर के इन देशों में रिलीज़ होगी पीएम मोदी की बायोपिक

इस तरह हुआ हादसा 

बताया जा रहा है काफिल के बड़े भाई अकील फैक्ट्री से पानी लेने के लिए घर पर आए ताे टब में बच्ची बेहाेश पड़ी थी। उसे एक निजी अस्पताल में लाए ताे डाॅक्टर ने मृत घाेषित कर दिया। दादा सलीम ने बताया कि बाथरूम में करीब दाे फीट ऊंचा टब रखा हुआ था। उसमें करीब एक फीट पानी था। टब के पास छाेटी बाल्टी व पाटड़ी रखी थी। अंदेशा है कि बच्ची ने टब में हाथ डाला, पानी तक पहुंचने के लिए वह बाल्टी या पाटड़ी पर चढ़ गई और ज्यादा झुकने के कारण वह मुंह के बल टब में गिर गई। 

जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों की मुठभेड़, अब तक दो आतंकी ढेर

भिलाई में दर्दनाक हादसा, नाले में गिरने से ढाई साल की बच्ची की मौत

ये हैं दुनिया के कुछ ऐसे देश, जहां नहीं लगता इनकम पर टैक्स