आगरा में भीषण सड़क हादसा
आगरा में भीषण सड़क हादसा
Share:

आगरा में शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. एक कार और एक ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसके बाद और भी दो कार ट्रक से टकरा गई. इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकाला. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना फतेहाबाद थाना क्षेत्र में बाह रोड पर खंडेर की है. यहां पर ट्रक और कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसके बाद दो और कार ट्रक से टकरा गईं. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए थे और अंदर बैठे लोग कार में ही फंसे रह गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार की बॉडी को काटकर शवों को बाहर निकाला और घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया.

घटना के बाद से ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. हादसे के बाद एक कार ट्रक के नीचे पूरी तरह से दब गई. कार सवार सभी लोगों के मौत हो गई है. एसपी पूर्वी नित्यानंद ने बताया कि अभी तक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है जिनकी शिनाख्त की जा रही है. गंभीर रूप से घायलों को देखते हुए आशंका है कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. 

सोने के दामों का बना कीर्तिमान

कश्मीर और रोहिंग्या बांटने वाले मुद्दे: मोहम्मद आसिफ

गणतंत्र दिवस पर पुरस्कार और मैडल के बदले पौधों से सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -