बीजापुर में देर रात कार और पिकअप की हुई भिड़ंत, अब तक 5 की मौत
बीजापुर में देर रात कार और पिकअप की हुई भिड़ंत, अब तक 5 की मौत
Share:

बीजापुर : जिले में बुधवार देर रात एक बारात गाड़ी और पिकअप की आमने-सामने टक्कर में 5 बारातियों की मौत हो गई। जबकि 36 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए गीदम, दंतेवाड़ा, नेलसनार, बीजापुर, भैरमगढ़ के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जहां पर कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में तीन दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे। टक्कर के बाद पिकअप भी पलट गई और उसमें बैठे लोग दब गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से फंसे लोगों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।

मार्बल से भरे ट्रेलर में जा घुसा टैंकर आग लगने से जिंदा जला चालक

इस तरह हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक, भैरमगढ़ के टिटोरी गांव से बारात दंतेवाड़ा आई थी। यहां से सभी बाराती देर रात करीब 11 बजे एक पिकअप में सवार होकर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि बारात गाड़ी के चालक ने खूब शराब पी रखी थी और तेज रफ्तार में वाहन चला रहा था। अभी वो लोग बीजापुर के एनएच 63 में नेलसनार इलाके में पहुंचे ही थे कि सामने से एक पिकअप अन्य खराब पिकअप को टोचन कर ला रही थी। 

रायगढ़ की एक मिल में देर रात लगी भीषण आग, कड़ी मशक्क्त के बाद पाया गया काबू

जमकर मची चीख पुकार 

इसी के साथ तेज रफ्तार बारातियों की गाड़ी को सामने से आता देख पिकअप चालक ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन टोचन कर लाई जा रही दूसरी पिकअप से वो जा भिड़ी। तीनों की आपस में हुई इस जबरदस्त भिड़ंत के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बारात गाड़ी में बैठे लोग उछलकर दूर-दूर तक जा गिरे। इस दौरान मौके पर ही दो-तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक ने दंतेवाड़ा लाते हुए दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि हादसे में पांच लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। 

घाटी के सभी जिलों में भी होगा योग कार्यक्रमों का आयोजन

पीएम मोदी और बाबा रामदेव के साथ सेल्फी खींचकर इंटरनेशनल योग-डे मनाएंगे युवा

महाराष्ट्र के सतारा में महसूस किये गए भूपंक के दो झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -