मार्बल से भरे ट्रेलर में जा घुसा टैंकर आग लगने से जिंदा जला चालक

Jun 20 2019 04:05 PM
मार्बल से भरे ट्रेलर में जा घुसा टैंकर आग लगने से जिंदा जला चालक

जयपुर : शहर में एक्सप्रेस हाइवे पर गुरुवार को एक ट्रक ने बेकाबू होकर आगे चल रहे टैंकर को टक्कर मारी दी। इससे टैंकर सड़क किनारे खड़े मार्बल से भरे ट्रेलर में जा घुसा। भिड़ंत होते ही टैंकर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। पास खड़े दो ट्रक भी इस आग की चपेट में आ गए। वहीं इस हादसे में टैंकर चालक की मौत हो गई।

घाटी के सभी जिलों में भी होगा योग कार्यक्रमों का आयोजन

इस तरह हुआ हादसा 

जानकारी के अनुसार तेज गति से केमिकल टैंकर मार्बल से लदे ट्रेलर से टकराया। टक्कर होते ही जोर के धमाके से टैंकर में आग गई। धमाका इतनी जोर का था कि काफी दूर तक सुनाई दिया। वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। थोड़ी ही देर में पुलिस व दमकल की चार गाडिय़ां वहां पहुंच गईं। तथा दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दमकल की गाड़ियों के समय पर आने से पास खड़े ट्रकों को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा।

पीएम मोदी और बाबा रामदेव के साथ सेल्फी खींचकर इंटरनेशनल योग-डे मनाएंगे युवा

अन्य हादसे में 5 की मौत 

इसी के साथ छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में बुधवार देर रात एक बारात गाड़ी और पिकअप की आमने-सामने टक्कर में 5 बारातियों की मौत हो गई। जबकि 36 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए गीदम, दंतेवाड़ा, नेलसनार, बीजापुर, भैरमगढ़ के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जहां पर कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में तीन दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे।

महाराष्ट्र के सतारा में महसूस किये गए भूपंक के दो झटके

अरुणाचल की पहाड़ियों में क्रैश हुए विमान एएन-32 में सवार लोगों के शव व अवशेष बरामद

पीएम मोदी ने सभी मंत्रियों को सौंपी योग दिवस पर योगा की जवाबदारी