घाटी के सभी जिलों में भी होगा योग कार्यक्रमों का आयोजन

Jun 20 2019 03:01 PM
घाटी के सभी जिलों में भी होगा योग कार्यक्रमों का आयोजन

श्रीनगर : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर रियासत के सभी 22 जिलों में योग कार्यक्रमों का आयोजन होगा। लखनपुर से लेकर लद्दाख व जम्मू से लेकर कश्मीर तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। भाजपा की तरफ से अंतर्राष्ट्रीय योग आयोजन समिति के संयोजक चंद्र मोहन शर्मा के अनुसार मौसम योग दिवस जम्मू में मुख्य कार्यक्रम केके हक्कू एस्ट्रो टर्फ हाकी स्टेडियम में होगा। यहां करीब एक साथ चार हजार लोग योग करेंगे। 

पीएम मोदी और बाबा रामदेव के साथ सेल्फी खींचकर इंटरनेशनल योग-डे मनाएंगे युवा

लगभग पूरी हुई योगा की तैयारी 

जानकारी के मुताबिक इनमें स्कूली विद्यार्थी भी शामिल रहेंगे। कार्यक्रम को सरकारी विभागों के अलावा योग संगठनों के सहयोग से करवाया जा रहा है। वहीं श्रीनगर में भाजपा के महासचिव संगठन खासतौर से अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर श्रीनगर जाकर योग दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वहीं सरकारी स्तर भी कश्मीर संभाग में योग कार्यक्रमों का आयोजन होगा। लद्दाख में भी प्रशासनिक स्तर के अलावा भाजपा की तरफ से अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। 

महाराष्ट्र के सतारा में महसूस किये गए भूपंक के दो झटके

इसी के साथ कार्यक्रमों में मंडलायुक्तों से लेकर जिला उपायुक्त स्तर के अधिकारी भी हिस्सा लेंगे। इसके अलावा भाजपा के तरफ से सांसद के अलावा पूर्व विधायक व पार्टी के प्रमुख नेता व कार्यकर्ताओं के अलावा योग संगठनों से जुड़े लोग व आम लोग भी कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते है। 

अरुणाचल की पहाड़ियों में क्रैश हुए विमान एएन-32 में सवार लोगों के शव व अवशेष बरामद

पीएम मोदी ने सभी मंत्रियों को सौंपी योग दिवस पर योगा की जवाबदारी

कुल्लू में 250 फीट गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में चार घायल