रायगढ़ की एक मिल में देर रात लगी भीषण आग, कड़ी मशक्क्त के बाद पाया गया काबू

रायगढ़ : कोतवाली क्षेत्र के मालधक्का रोड स्थित गुरूनानक सॉ मिल में बुधवार देर रात भीषण आग लग गई। मिल में आग लगी देख पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान पांच दमकलों ने करीब 28 हजार लीटर पानी का इस्तेमाल किया। हालांकि आग लगने के दौरान बारिश होने लगी, ऐसे में फायर ब्रिगेड को भी आसानी हुई। 

घाटी के सभी जिलों में भी होगा योग कार्यक्रमों का आयोजन

इस तरह हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक आग से हुए नुकसान का अभी आंकलन नहीं हो सका है। मालधक्का रोड पर मनजीत सिंह की गुरुनानक सॉ मिल है। बुधवार रात करीब 10 बजे मिल से धुआं निकलते देख पड़ोस में रहने वाले गिरधर खेमका ने इसकी सूचना टोल-फ्री नंबर 112 को दी। वहां से कोतवाली पुलिस और नगर सेना के दमकल को जानकारी दी गई। थोड़ी ही देर में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने का प्रयास शुरू हुआ। हालांकि तब तक आग बुरी तरह से फैल चुकी थी। 

पीएम मोदी और बाबा रामदेव के साथ सेल्फी खींचकर इंटरनेशनल योग-डे मनाएंगे युवा

आग बुझाने के लिए करनी पड़ी मशक्क्त 

इसी के साथ मिल के मालिक ने बताया कि जिस जगह पर आग लगी, वहां पेड़ों के गोले और चौखट व दरवाजों के लिए तैयार पल्ले रखे हुए थे। उनके कारण आग तेजी से फैलने की आशंका है। आग बुझाने में फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान बारिश होने के चलते थोड़ी आसानी हुई और आग पर करीब डेढ़ घंटे बाद काबू पा लिया गया। आग लगने के पीछे शार्ट सर्किट होने की आशंका जताई जा रही है। 

महाराष्ट्र के सतारा में महसूस किये गए भूपंक के दो झटके

अरुणाचल की पहाड़ियों में क्रैश हुए विमान एएन-32 में सवार लोगों के शव व अवशेष बरामद

पीएम मोदी ने सभी मंत्रियों को सौंपी योग दिवस पर योगा की जवाबदारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -