दिल्ली: दिलशाद गार्डन के पास भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई कार, उड़े परखच्चे
दिल्ली: दिलशाद गार्डन के पास भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई कार, उड़े परखच्चे
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के दिलशाद गार्डन में विवेक विहार इलाकेआज (रविवार) सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में कार सवार प्रभोजत और रूबल नाम की लड़की की जान चले गई, जबकि केशव और अस्प्रित नाम के दो युवक घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को उपचार हेतु जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाज़ुक बनी हुई है.

पुलिस के अनुसार, एक होंडा सिटी कार दिलशाद गार्डन से आनंद विहार की ओर जा रही थी. जैसे ही कार सूर्य नगर की रेड लाइट के निकट पहुंची, तभी उसका संतुलन बिगड़ा और कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. एक टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार 4 लोगों में से 2 युवतियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं कार में सवार बाकी 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं जो पाई है कि कार तेज रफ्तार की वजह से अनियंत्रित हुई. वहीं मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आपको बता दें कि इससे पहले यूपी के पीलीभीत जिले में बरेली हाईवे पर शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गए गई थी. वहीं एक मासूम बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी. 

नेशनल पेरेंट्स डे: अपने माता-पिता का हमेशा करें सम्मान, उन्ही से मिली है हमें पहचान

किराया बढ़ाए बिना इस तरह कमाई कर रहा भारतीय रेलवे, पियूष गोयल ने किया खुलासा

भारत में इतने लोगों को नौकरी से निकालेगी निसान मोटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -