'तेजस्वी यादव खुद दारु पीते हैं..', राजद नेता ने ही खोल दी शराबबंदी की पोल, Video वायरल
'तेजस्वी यादव खुद दारु पीते हैं..', राजद नेता ने ही खोल दी शराबबंदी की पोल, Video वायरल
Share:

पटना: बिहार में अवैध शराब से हो रही मौतों पर सीएम नितीश कुमार, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों पर तस्करी का आरोप लगा रहे हैं। वहीं, इस बीच बिहार की सत्ता में भागीदार राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के एमएलसी के एक स्टिंग ऑपरेशन ने सियासी भूचाल मचा दिया है। राजद MLC रामबली सिंह ने अपने ही नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पोल खोलकर रख दी। रामबली सिंह ने कहा कि बिहार के आधे से अधिक मंत्री-विधायक दारु पीते हैं और इनमे तेजस्वी भी शामिल हैं। बिहार भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल से स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो शेयर करते हुए महागठबंधन सरकार पर हमला बोला है। 

 

ABP News के स्टिंग ऑपरेशन में RJD एमएलसी रामबली सिंह यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि तेजस्वी यादव खुद भी दारु पीते हैं। तेजस्वी खुद शराबबंदी खत्म करवाना चाहते हैं और दारू चालू करवाना चाहते हैं। लेकिन, तेजस्वी की सीएम नीतीश कुमार के सामने बोलने की हिम्मत नहीं है। RJD एमएलसी रामबली सिंह ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश सुनना नहीं चाहते हैं, शराबबंदी पर उनकी अपनी जिद है। सब लोगों को लगता है कि शराब नीति नाकाम है, इसकी समीक्षा होनी चाहिए। इससे गरीबों को काफी नुकसान हो रहा है। लोग जेलों में कैद हैं। बिहार के आधे से अधिक मंत्री-विधायक और आधे से अधिक सरकारी अफसर शराबबंदी में भी दारू पीते हैं। रात में जाकर इंक्वायरी कर लो कितने लोगों के यहां शराब चल रही है।

बिहार भाजपा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया कि RJD के वरिष्ठ नेता ने ही स्टिंग ऑपरेशन में तेजस्वी यादव और महागठबंधन के नेताओं की पोल खोल दी। 

सड़क हादसे में 2 युवको की मौत, क्रिकेट टूर्नामेंट खेलकर लौटते समय हुई दुर्घटना

तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, रैन बसेरों में अब मिलेगी वाई-फाई की सुविधा

उज्जैन में 28 दिसंबर को होने वाले कार्यक्रम में भाग लेंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत, कार्यक्रम को करेंगे संबोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -