नितीश सरकार पर राजद का निशाना, कहा- कोरोना की वजह से जाएगी NDA
नितीश सरकार पर राजद का निशाना, कहा- कोरोना की वजह से जाएगी NDA
Share:

पटना: बिहार में कोरोना को लेकर सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता जयप्रकाश यादव ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है। यादव ने कहा है कि ऐसे कई इलाके बिहार में हैं जहां, प्राइमरी मेडिकल सुविधा नहीं के बराबर है. इसके लिए जिम्मेदार मैंडेट से आई हुई सरकार है जो प्रशासन में है शासन में है उनकी जिम्मेदारी है इस चीज को सही करना.

बिहार के पूर्व मंत्री तेजस्वी यादव के बयान पर जयप्रकाश यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का कहना सही है।  स्वास्थ्य मंत्रालय और सीएम की प्रेस रिलीज में बहुत अंतर है यह आंकड़ों का खेल है जिससे बिहार की आवाम को भ्रमित किया जा रहा है. बिहार में कोरोना वायरस सरकार की लापरवाही से बढ़ रहा है और इस कोरोना के कारण सरकार अवश्य जाएगी सरकार का विनाश होगा.

सरकारी अस्पताल में कोरोना जांच पर पैसा लेने पर जयप्रकाश यादव ने कहा कि यह बिलकुल गलत है।  इसको फ़ौरन बंद कर आना चाहिए नहीं तो जनता इसका जवाब मांगेगी. चिराग पासवान और लल्लन सिंह के आरोप प्रत्यारोप पर जयप्रकाश यादव ने पलटवार करते हुए कहा है कि अब इन दोनों का भेद खुल रहा है, और यह आपस में एक दूसरे को पर आरोप प्रत्यारोप करके चीजों को छुपा रहे हैं। 

केंद्रीय आयुष मंत्री को हुआ कोरोना, बोले- मेरे संपर्क में आए लोग करा लें जांच

केरल विमान हादसा: दुर्घटना के बारे में जांच अधिकारी ने बोली यह बात

1 माह से चल रही मौत से जंग में हारा सरपंच का पति

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -