घाघरा नदी में नहाने गए दो बच्चों की डूबकर मौत
घाघरा नदी में नहाने गए दो बच्चों की डूबकर मौत
Share:

अंबेडकरनगर : जहांगीरगंज थाना इलाके के बिरहड़ घाट के पास घाघरा नदी में नहाने गए दो बच्चों की डूबकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे स्थानीय लोगों के साथ गोताखोरों की मदद से दोनों शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस के मुताबिक दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

केरल : निपाह वायरस पर लगी लगाम, फ़िलहाल कोई नया मामला सामने नहीं

इस तरह हुआ हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह जहांगीरगंज थाने के मंसूरगंज निवासी 9 वर्षीय मैनुद्दीन व 8 वर्षीय अली अरशद घाघरा नदी के बिरहड़घाट पर नहाने गए थे। नहाते समय वह नदी के तेज बहाव में आ जाने से डूब गए। इसकी वजह से दोनों की मौत हो गई। लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर कई थानों की पुलिस के साथ सीओ आरपी राय व एसओ जहांगीरगंज थानाध्यक्ष गोताखोरों की टीम के साथ मौके पंहुचे और कड़ी मशक्कत के साथ दोनों शवों को बाहर निकाला। 

राजधानी में फिर मचाया भीषण गर्मी ने तांडव, आगे ऐसा रहेगा मौसम

अन्य हादसे में मासूम की मौत 

जानकारी के मुताबिक हिमाचल में दो दिन में नदी किनारे सेल्फी और फोटो लेते दो युवकों की जान चली गई है। रविवार को अपने परिवार के साथ पर्यटन नगरी मनाली में घूमने आया राजस्थान के झुनझुनू का 11 वर्षीय निशांत फोटो लेते ब्यास नदी में बह गया। घटना के बाद परिजन सदमे में हैं। पुलिस लापता किशोर की तलाश कर रही है। बीते दिन रामपुर के नोगली में एक युवक सेल्फी लेते सतलुज नदी में डूब गया। गर्मी के कारण ही तीन लोगों की खड्डों में नहाते डूबने से मौत हो गई। 

ट्रेन पर चढ़कर हाई वोल्टेज तारों के संपर्क में आया युवक, मौत

बिलासपुर के मकान में लगी आग छह माह की बच्ची और मां की मौत

गिट्टी से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -