ऋतिक ने की एक नए सफर की शुरुआत
ऋतिक ने की एक नए सफर की शुरुआत
Share:

दुनिया में सबसे हेंडसम अभिनेता का ख़िताब अपने नाम कर चुके ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में ऋतिक ऩे ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि - 'सरस्वती पूजा और बसंत पंचमी के मौके पर मैं सुपर 30 के सफर की शुरुआत कर रहा हूं, इस फिल्म मैं एक टीचर का रोल निभा रहा हूं उम्मीद है मां सरस्वती मेरे इस प्रयास में साथ देंगी."

बता दे कि, ऋतिक की ये फिल्म बायोपिक है जिसमें ऋतिक आनंद कुमार का किरदार निभाते दिखाई देंगे. आनंद कुमार द्वारा संचालित 'सुपर 30' कोचिंग संस्थान पटना में है और यहाँ ऐसे विद्यार्थियों को मुफ्त में पढ़ाया जाता है जो कि इंजीनियरिंग में अपना करियर बनाने के इच्छुक होते है. जिसके चलते हर वर्ष आनंद पूरे देश से सिर्फ 30 छात्र चुनते है और पूरे समर्पण के साथ उन्हें ट्रेन करते हैं. इसलिए इस कोचिंग संस्थान का नाम 'सुपर 30' पड़ा है.

ख़ास बात यह है कि, इस काम के लिए उन्हें रियल हीरो अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया. इस फिल्म में ऋतिक की पत्नी की भूमिका अभिनेत्री मृणाल ठाकुर निभाएगी. बीते दिनों ये खबर आई थी की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' में नजर आने वाली है लेकिन वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई. इन दिनों चर्चा हो रही है कि ऋतिक और सुजैन फिर से शादी करने वाले है.

ये भी पढ़े

टाइगर के साथ डांस करने को मनोज ने बताया बेवकूफी

ऑस्कर के नॉमिनेशंस का एलान करेंगी प्रियंका

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में कैटरीना की छोटी भूमिका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -