पाकिस्तान में बैंगिस्तान के प्रतिबंध पर हैरान है रितेश
पाकिस्तान में बैंगिस्तान के प्रतिबंध पर हैरान है रितेश
Share:

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी की आने वाली फिल्म 'बैंगिस्तान' पर पाकिस्तान में प्रतिबंध लगा दिया गया है. सिधवानी ने कहा कि पड़ोसी मुल्क में व्यंग्य आधारित फिल्म को प्रतिबंधित करने के फैसले से वह हैरान हैं. सिधवानी ने कहा, मैं आपकी तरह ही हैरान हूं क्योंकि उन्होंने फिल्म के ट्रेलर के आधार पर उसे प्रतिबंधित कर दिया. लेकिन मैंने उनसे कहा है कि आप ट्रेलर के आधार पर फिल्म पर फैसला नहीं ले सकते. ट्रेलर में विरोध दिखाना ही होगा और मैं अपने ट्रेलर में आपको पूरी फिल्म नहीं दिखा सकता.

फिल्म के संबंध में उन्होंने कहा कि उन्होंने एक काल्पनिक देश बनाया है जिसका नाम 'बैंगिस्तान' है. जिसका अपना खुद का पासपोर्ट है, झंडा है और दुनिया के नक्शे में अपना अलग स्थान है. हमने एक अलग दुनिया बनाई है, जहां सभी जाति के लोग रहते हैं. उन्होंने कहा, "फिल्म में कहीं भी ऐसी जगह नहीं है जिसका नाम पाकिस्तान हो.'दिल चाहता है' फिल्म का निर्माण कर चुके सिधवानी ने बताया कि उन्होंने पाकिस्तान उच्चायुक्त को पत्र लिखकर उनसे फिल्म दिखाने के लिए आमंत्रण भेजने के लिए कहा है.

ताकि वे उन्हें फिल्म दिखा सकें और यह साबित कर सकें कि फिल्म पाकिस्तान विरोधी नहीं है.'बैंगिस्तान' पहले 31 जुलाई को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसे सात अगस्त को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, पुलकित सम्राट और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -