गांव के स्थानीय लोग रितेश के लिए लाते थे खाना
गांव के स्थानीय लोग रितेश के लिए लाते थे खाना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख को कौन नहीं जानता है. अभिनेता रितेश देशमुख जो की हमे अपनी फिल्म हाउसफुल-3 में भी नजर आ चुके है. गौरतलब है की 'मस्ती', 'क्या कूल हैं हम', 'ग्रैंड मस्ती' सरीख़ी फ़िल्मों का हिस्सा रह चुके अभिनेता रितेश देशमुख का कहना हैं कि एडल्ट कॉमेडी ऐसी शैली है जो बहुत पहले से चली आ रही है। अब एक बार फिर से रितेश के बारे में चर्चा है कि बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख अब हमे अपनी आगामी फिल्म "बैंजो" में नजर आने वाले है तथा सुनने में आया है की रितेश देशमुख, नरगिस फाखरी स्टारर 'बैंजो' में अपने संगीत के कारण जबरदस्त चर्चा में है।

देखा जाए तो वैसे अपनी सभी फिल्मो के शूट पर अपने ही मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते रहे है. लेकिन 'बैंजो' की शूटिंग की बात ही अलग रही। वजह सिर्फ उनको फिल्म का विषय और उनकी भूमिका पसंद आना नहीं हैं, बल्कि सेट पर उनके पसंदीदा कोली व्यंजनों का मिलना भी है।

रवि जाधव निर्देशित इस फिल्म के महत्वपूर्ण सीन्स की शूटिंग मुंबई के कोलीवाडा इलाके में हुई हैं। इसके आसपास के इलाके में रहने वाले लोग रितेश देशमुख और फिल्म के क्रू के लिए घर में बना हुआ कोली खाना सेट पर लेकर आते थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -