बॉलीवुड से लेकर मराठी इंडस्ट्री तक धमाल मचा रहे हैं रितेश देशमुख
बॉलीवुड से लेकर मराठी इंडस्ट्री तक धमाल मचा रहे हैं रितेश देशमुख
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुके एक्टर रितेश देशमुख का आज जन्मदिन हैं। आप सभी को बता दें कि रितेश का जन्‍म 17 दिसंबर 1978 को महाराष्ट्र में हुआ था और वह बॉलीवुड से लेकर महाराष्ट्रियन इंडस्ट्री तक के पॉपुलर एक्टर हैं। उन्होंने मराठी जगत में बेहतरीन काम कर लोगों का दिल जीता है। वह एक मशहूर मराठी एक्टर हैं और कई फिल्मों में काम कर सभी के दिलों में जगह बनाई है।

वैसे रितेश ने साल 2000 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी और इसी फिल्म के बाद से वह लोगों को पसंद आए। रितेश राजनीतिक माहौल में पले बढ़े लेकिन वह इससे हटकर फिल्मी दुनिया में नाम कमाना चाहते थे इसी वजह से उन्होंने फिल्मों दुनिया में कदम रखा। अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने दमदार अभिनय के दम पर कई बड़े अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं।

वह एक कॉमेडियन एक्टर के रूप में मशहूर हैं और कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी कॉमेडी से फैंस का दिल जीत चुके हैं। आपने उन्हें अब तक तुझे मेरी कमस, मस्ती, बर्दाश्त, क्या कूल हैं हम, ब्लफमास्टर, मालामाल वीकली, कैश, हे बेबी, धमाल, हाउसफुल, डबल धमाल, हाउसफुल 2, हमसकल्स, एक विलेन, हाउसफुल 3, बैंजो, बैंक चोर, टोटल धमाल और मरजावां जैसी बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा। वहीं मराठी फिल्मों के बारे में बात करें तो वह लय भारी, माउली, जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं। उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा के साथ शादी की है और अब उनके दो बेटे रियान और राहिल हैं।

पंजाब में जारी है कोरोना से मौत का सिलसिला, कम नहीं हो रहा आंकड़ा

मनीष सिसोदिया ने स्वीकार की भाजपा की चुनौती, बोले- मैं तैयार, बताइए कहाँ कितने बजे आना है ...

वायरल हो रहा है कपिल शर्मा शो का यह वीडियो, आपने देखा क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -