पत्नी संग रितेश का है इस फिल्म में आने का सपना......
पत्नी संग रितेश का है इस फिल्म में आने का सपना......
Share:

बॉलीवुड के युवा निर्देशक इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती जो की जल्द ही अपने लोटपोट कर देने वाली कहानी से सभी का मनोरंजन करते हुए नजर आने वाली है. तथा हमे इस फिल्म में हमे पुनः अभिनेता रितेश देशमुख,विवेक ओबरॉय व आफ़ताब शिवदसानी नजर आने वाले है. बता दे कि यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन इन्द्र कुमार ने किया है जबकि इसका निर्माण अशोक ठकेरिया ने किया है. ग्रेट ग्रैंड मस्ती बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई गई ।

इस फिल्म में अभिनय कर रहे अभिनेता रितेश देशमुख के बारे में पता चला है की वह मराठी फिल्मों के बहुत बढ़े प्रशंसक रहे है व उन्होंने कहा कि मेरा यह सपना है कि जेनेलिया व में मराठी फिल्म में काम करें. रितेश ने कहा कि उनके साथ काम करने में मजा आएगा। उन्होंने कहा, मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ मराठी फिल्म करें।

वह कई भाषाओं की फिल्में कर चुकी हैं। जेनेलिया के साथ मराठी फिल्म में काम करना मेरा सपना है। फिल्म निर्माता रितेश मराठी फिल्म उद्योग के विकास से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, मैं खुश हूं कि मराठी फिल्म उद्योग पनप रहा है। इसकी सामग्री अच्छी है और मेरे पास तीन फिल्में हैं और इसे लेकर मैं उत्साहित हूं। मैं सिर्फ एक फिल्म पर काम कर रहा हूं और इसे लेकर उत्साहित हूं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -