Video: रितेश की 'बेंजो' का टीजर रिलीज.....

बॉलीवुड फिल्मो और मराठी फिल्मो के सुपरस्टार अभिनेता रितेश देशमुख को कौन नहीं जानता है. इस बार अभिनेता रितेश देशमुख हमे नजर आने वाले है अपनी फिल्म हाउसफुल-3 में. गौरतलब है की 'मस्ती', 'क्या कूल हैं हम', 'ग्रैंड मस्ती' सरीख़ी फ़िल्मों का हिस्सा रह चुके अभिनेता रितेश देशमुख का कहना हैं कि एडल्ट कॉमेडी ऐसी शैली है जो बहुत पहले से चली आ रही है. तथा हाउसफुल-3 के साथ ही साथ रितेश की एक और फिल्म के बारे में पता चला है.

बता दे कि रितेश नरगिस कि आगामी फिल्म ''बैंजो'' का आधिकारिक टीजर रिलीज कर दिया गया है। रवि जाधव निर्देशित इस फिल्म में रितेश देशमुख रॉक स्टार की भूमिका निभा रहे हैं। नरगिस फाखरी भी बिलकुल जुदा अंदाज में नजर आ रही हैं। रवि जाधव मराठी फिल्मों के जाने माने निर्देशक हैं जिन्होंने हाल ही में राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त किया है।

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

उनकी फिल्म 'बेंजो' रोमांटिक संगीतमय प्रेम कहानी है। यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसे कृषिका लुल्ला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के टीजर को देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि इसमें गीत-संगीत, प्रेम के साथ ही एक्शन का तडका भी लगाया गया है.

आगामी 19 अगस्त को प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म में दर्शक रितेश को रॉक स्टार रूप में पसन्द करेंगे या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा। अभी तो वैसे भी रितेश अपनी आगामी फिल्म हाउसफुल-3 के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं, ''यह बस एक हास्य का माध्यम है. फ़िल्मों में डबल मीनिंग जोक्स तो रहते ही हैं, लेकिन जब ये जोक्स सिरीज में बन जाते हैं, तो एडल्ट कॉमेडी फ़िल्म कहलाती है.''

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -