प्रेग्नेंट हुए रितेश देशमुख, जानिए क्या है माजरा?
प्रेग्नेंट हुए रितेश देशमुख, जानिए क्या है माजरा?
Share:

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए मशहूर हैं। उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है और वह अपने अलग-अलग किरदारों के लिए पहचाने जाते हैं। आज के समय में रितेश का काम ही उनकी पहचान है। कॉमेडी की दुनिया में तो उन्हें खूब वाहवाही मिलती है और उनकी कॉमेडी को लोग बहुत प्यार देते हैं। वैसे रितेश को हमेशा हम कुछ नया और अलग करते देखते हैं। अब हाल ही में रितेश की नयी फिल्म का ऐलान हुआ है। जी दरअसल बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जेनेलिया के साथ फैंस को हिंट दे रहे थे कि कोई गुड न्यूज आने वाली है। हालाँकि लोगों को यह बिलकुल उम्मीद नहीं थी कि गुड एक फिल्म के रूप में आएगी।

आप सभी को बता दें कि रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) की अगली फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ (Mister Mummy) का ऐलान उसका पोस्टर रिलीज करके किया गया है। आप सभी देख सकते हैं इस फिल्म में रितेश ने फिर से एक बार दर्शकों को चौकाया है। जी दरअसल वह इस बार प्रेग्नेंट पिता की भूमिका में नजर आए हैं। आप देख सकते हैं फिल्म के पोस्टर में दोनों प्रेग्नेंट नजर आ रहे हैं। ये पहली बार ही होगा जब इतनी बड़ी फिल्म इस विषय पर बन रही है। हमेशा ऐसा कहा जाता है कि बच्चे को जन्म देना सबसे कठिन अनुभवों में से एक है। अब आप सोचिए क्या होगा जब एक आदमी प्रेगनेंट हो जाए तो?

इस फिल्म में रितेश और जेनेलिया देशमुख की जोड़ी के साथ रोलर कोस्टर राइड को देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं। दोनों फ़िल्म मिस्टर मम्मी में नज़र आनेवाले है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है जिनकी विचारधार जब बच्चे की बात आती है तो एक दूसरे से बिलकुल अलग हो जाती है। हालाँकि नियति ने इन चाइल्डहुड स्वीटहार्ट के लिए कॉमेडी, ड्रामा, खुलासे और अहसासों की ऊबड़-खाबड़ सवारी के साथ कुछ और ही योजना बनाई है! शाद अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत करेंगे।

सुकेश का हैंड रिटन नोट वायरल होते ही जैकलीन को बेवफा कहने लगे लोग, जानिए क्या लिखा है?

राहुल गाँधी से खुश हुई ये अदाकारा, भाषण को बताया 'सॉलिड'

शार्ट ड्रेस पहनकर निकली पूनम, ट्रोलर बोले- 'हमेशा गर्म रहती हो क्या?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -