इस सिंगर ने ब्रा और पेंटी में क्लिक करवाई सेक्सी तस्वीर, देखते ही चौंक गए लोग
इस सिंगर ने ब्रा और पेंटी में क्लिक करवाई सेक्सी तस्वीर, देखते ही चौंक गए लोग
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और हॉट मॉडल रीटा ओरा कभी अपने हॉट और सेक्सी लुक के कारण चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आए दिन रीटा अपने किलर लुक के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. रीटा के सॉन्ग्स के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक के कारण भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर रीटा के बोल्ड लुक को देखने के लिए करोड़ों फैंस इंतजार करते हैं. हाल ही में रीटा ने एक बार फिर फैंस को बिकिनी लुक दिखाकर खुश कर दिया है.

रीटा ने इस बार अपनी जो तस्वीरें शेयर की है उसमे उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इस बार फिर से उन्होंने अपना बोल्ड लुक दिखाकर फैंस के होश उड़ा दिए हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं वह ब्रा पहनकर बोल्ड पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. हर बार की तरह इस बार भी रीटा का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल है. फोटोशूट की तस्वीर मे आप देख सकते हैं रीटा ने अलग-अलग ड्रेसस में बोल्ड एक्सप्रेशन दिए हैं. इस लुक में रीटा वाकई में बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. 

रीटा ने अपनी सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Cozy bra crew. Just got my bra size refitted and realised I was wearing the wrong size this whole time! L' उनकी इस तस्वीर को अब तक लाखों लोगों ने पसंद कर लिया. जी हां... बता दें रीटा के इस खूबसूरत लुक पर अब तक फैंस के 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस इस पर कमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं.

निक से दूर होते ही उनके साथ सेक्सी बातें करती हैं प्रियंका, किया खुलासा

इस हॉट मॉडल ने न्यूड होकर बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर दिखाए अपने निजी अंग, देखते ही हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -