रणबीर के बापू ने कईयों को घेरा......
रणबीर के बापू ने कईयों को घेरा......
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों में शामिल अभिनेता ऋषि कपूर और कांग्रेस पार्टी के बीच में हमे कुछ समय पहले ही गांधी से जुडी योजनाओं के विषय में विवाद सुनने में आया था. गौरतलब है कि अभिनेता ने इस मामले में अपने पूर्व के एक बयान में गाँधी परिवार पर जबर्दस्त रुप से कटाक्ष किया था जिसके बाद अब पूरी की पूरी कांग्रेस पार्टी उन पर टूट चुकी थी। देखा जाए तो अभिनेता ऋषि कपूर ने इस बार भी सोशल मीडिया साइट्स ट्विटर पर एक बार फिर से किसी को घेरा है।

खबरों के मुताबिक पता चला है कि बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने रविवार को अमेरिकन एक्ट्रेस किम कर्दाशियां की ड्रेस पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अभिनेता ऋषि कपूर पर निशाना साधना शुरू कर दिया। दरअसल, बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर्स में से एक ऋषि ने अमेरिकन टीवी एक्‍ट्रेस किम कर्दाशियां की तुलना प्‍याज की बोरी से कर दी थी। रविवार शाम उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्‍ट की। तस्‍वीर में एक तरफ किम कर्दाशियां की फोटो थी और दूसरी तरफ प्‍याज की बोरी की।

फोटो के नीचे लिखा था- ‘प्रेरणा कहीं से भी मिल सकती है।’ ऋषि ने इस फोटो के साथ लिखा, ‘मेश बैग में प्‍याज।’ हम आपको बता दें, इससे पहले भी ऋषि कपूर कई सेलेब्स पर निशाना साध चुके हैं। कपूर ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन का भी ट्विटर पर मजाक उड़ाया था। इसके बाद भी कपूर पर सोशल मीडिया पर काफी निशाना साधा गया था। कपूर नेहरू-गांधी खानदान, शॉपिंग ब्रांड्स, बेटे रणबीर कपूर, पब्लिक पर्सनलिटीज और यहां तक की वे खुद का भी मजाक उड़ाते नहीं हिचकिचाते। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -