रणबीर को स्टार नहीं मानते ऋषि
रणबीर को स्टार नहीं मानते ऋषि
Share:

इन दिनों रणबीर कपूर अपनी फिल्म तमाशा को लेकर सुर्ख़ियो में है. फिल्म से उन्हें बहुत ज्यादा उम्मीदे है. क्योकि उनकी पिछली दो या तीन फिल्मे ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. ऐसे में फिल्म तमाशा से रणबीर की उम्मीदे होना लाजमी है. पर इस बात पर उनके पिता ऋषि कपूर का कहना है कि वे कभी भी रणबीर को एक स्टार के रूप में नहीं देखते. उन्होंने कहा कि मैं रणबीर का सख्त आलोचक हूँ. वो मुझे एक या दो फिल्मो में अच्छा लगा.

जिनमे बर्फ़ी फिल्म शामिल है. जिसमे मुझे रणबीर की एक्टिंग पसंद आई. लेकिन मैं उसे एक स्टार के रूप में नहीं देखता हूँ. और मैं कभी उसकी आलोचना करने से नहीं चुकता हूँ. अगर कहा जाए तो मैं ही रणबीर का सबसे बड़ा आलोचक हूँ. ऋषि कपूर ने आगे अपने बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी नजर में मेरी सबसे बड़ी सफल फिल्म कर्ज नहीं थी. क्योकि उसमे मेने कुछ भी नहीं किया.

जो कुछ भी किया वो सुभाष घई ने किया था. साथ ही फिल्म का संगीत बेहतरीन था.और ये सब उसी का कमाल था. आपको बता दे कि तमाशा में रणबीर कपूर के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण नजर आने वाली है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म तमाशा 27 नवम्बर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -