ट्रोलर्स पर भड़के ऋषि कपूर, कहा-'डिलीट कर दूंगा'

हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर सक्रिय रहना अधिक कर दिया है और वह अपने फैंस के हर सवाल का जवाब देते हैं लेकिन इसी के साथ किसी को मजा चखाने में भी वह पीछे नहीं है. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल ऋषि कपूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश भर में किए गए लॉकडाउन का भी समर्थन किया है.

हालांकि उनके द्वारा पीएम मोदी की बातों का समर्थन करने पर कुछ यूजर्स ने ऋषि कपूर का मजाक उड़ाया और कहा कि 'इस दौरान वह अपने घर में रहकर ढेर सारी दारू पी सकते हैं.' वहीं यूजर्स द्वारा की कई इस तरह की बातों ने ऋषि कपूर को डिस्टर्ब कर दिया. जी हाँ, और अब ऋषि कपूर नाराज हो गए हैं और उन्होंने सभी को अब कड़ी चेतावनी दे डाली है. हाल ही में ऋषि ने अपने ट्वीट पर लिखा- ''किसी ने भी अगर मेरे देश का मजाक उड़ाया या फिर मेरी लाइफस्टाइल का, तो उसे डिलीट कर दूंगा. इस बारे में सचेत रहे और इसे चेतावनी ही समझें. ये एक बड़ा गंभीर मामला है. इन हालातों से उबरने में मदद करें.''

आप सभी को पता ही होगा कि ऋषि कपूर की तबीयत अब अक्सर खराब रहती हैं वह कई महीनों तक विदेश में इलाज कराने के बाद भारत लौटे थे. वहीं जब वह दिल्ली में शूटिंग करने आए तो यहां पर प्रदूषण से उनकी तबीयत खराब हो गई और फिर से उन्हें एडमिट करवाना पड़ा था.

अब लता मंगेशकर ने लोगों से की घर में रहने की अपील

इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया पीएम मोदी का समर्थन

होम एंटरटेनमेंट पर इस दिन रिलीज होगी 'बैड बॉयज फॉर लाइफ'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -