चुनाव नतीजों को लेकर ऋषि कपूर-KRK के निशाने पर आए अखिलेश-केजरीवाल
चुनाव नतीजों को लेकर ऋषि कपूर-KRK के निशाने पर आए अखिलेश-केजरीवाल
Share:

पांच राज्यो के विधानसभा चुनाव परिणाम सामने आ चुके है. यह चुनाव भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए राहत लेकर आए. भाजपा ने उत्त्तर प्रदेश में 403 में से भारी बहुमत के साथ 325 सीटों पर जीत हासिल की. इन चुनाव नतीजों के बाद अक्सर अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर और केआरके ने राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा.

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर केजरीवाल की फोटो शेयर की जिसमे वह अपना चेकअप कराते नजर आ रहे है. ऋषि कपूर ने केजरीवाल की इस फोटो को चुनाव से जोड़ दिया, वहीं केआरके ने केजरीवाल को लेकर कहा कि अब केजरीवाल को खुद ही मोहल्ला क्लीनिक में भर्ती हो जाना चाहिए.

इसके अलावा केआरके ने उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर कहा कि UP के लोगों मुर्ख और अनपढ़ है जो 70 साल से हर पांच साल में सरकार बदल रहे हैं. साथ ही सपा और बसपा की हार और मोदी की जीत को लेकर भी ट्वीट किया. गौरतलब है कि कल पांच राज्यों के चुनाव नतीजे आए, जहाँ UP और उत्तराखंड में भाजपा ने सरकार बनाई तो वहीं पंजाब में कांग्रेस ने जीत दर्ज की. गोवा और मणिपुर में किसी को बहुमत नहीं मिला. इन चुनावों में अरविन्द केजरीवाल की पार्टी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा.

बाहुबली 2 का नया पोस्टर रिलीज, नन्हे बाहुबली के साथ नजर आ रहे कटप्पा

रामु के सनी पर विवादित बोल, दर्ज हुआ केस

आलिया की अजीब और गरीब हैबिट, वरुण ने खोला राज

लड़कियों के साथ विराट कोहली की इन तस्वीरों को देखकर अनुष्का तो क्या आप भी भड़क जाओगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -