फैन पर भड़के ऋषि कपूर, रणबीर ने किया बीच बचाव
फैन पर भड़के ऋषि कपूर, रणबीर ने किया बीच बचाव
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आये दिन विवादों को लेकर चर्चा में रहते है. हाल ही में ऋषि अपने परिवार के साथ डिनर पर गए थे. बता दे कि, ऋषि के साथ डिनर पर उनकी पत्नी एक्ट्रेस नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर, बेटी रिद्दिमा कपूर और रिद्दिमा की बेटी समारा भी मौजूद थीं. इस दौरान ऋषि अपने एक फैन पर भड़क गए.

दरअसल जब ऋषि को रेस्ट्रां में देख उनकी एक फैन काफी एक्साइटेड हो गई और उसने कपूर परिवार के हर एक सदस्य के साथ अलग-अलग फोटो खींचने की मांग की. इस दौरान सबने फोटो क्लिक करवाई लेकिन जल्दबाजी में वह ऋषि कपूर के साथ फोटो नहीं ले पाई. वहीं जब ऋषि कपूर से दोबारा फोटो क्लिक करवाने की रिक्वेस्ट करने लगी तो ऋषि ने सेल्फी के लिए मना कर दिया. ऋषि ने जब सेल्फी के लिए मना कर दिया तो बाद में उस फैन ने हाउ रूड कहा जिसके चलते ऋषि और भी ज्यादा भड़क गए और उन्होंने उस महिला फैन को बहुत कुछ सुना दिया.

ऋषि के गुस्से को देख उस महिला फैन की आंखों में आंसू आ गए. मामला जब ज्यादा बढ़ने लगा तो इस बीच अभिनेता रणबीर कपूर ने बीच बचाव किया और अपने पापा ऋषि कपूर को रोका. इसके बाद रणबीर ने ऋषि को गाड़ी में बैठने को कहा. बता दे कि, ये पहली बार नहीं है जब ऋषि कपूर इस तरह नाराज हुए इससे पहले भी वह कई बार अपने गुस्से के कारण सुर्खियों में रह चुके है.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर का जन्मदिन आज

सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को होना चाहिए टैक्स फ्री : काजोल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -