IPL 2018 : 19 साल के युवा जोश ने छक्कों-चौकों से ही ठोंक दिया शतक

आईपीएल में कल दिल्ली के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत ने अपनी तूफान पारी की बदौलत हर किसी को अपना मुरीद बना लिया. कल दिल्ली की हार जरुर हुई. लेकिन दिल्ली के 19 वर्षीय युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ने हर किसी का मन मोह लिया. उन्होंने 128 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. जो कि इस आईपीएल सीजन की अब तक की सबसे बड़ी पारी हैं. उन्होंने 128 रनों की तूफानी पारी के दौरान कुल 15 चौके और 7 छक्के जड़े. 

ऋषभ पंत की यह पारी आईपीएल इतिहास की सबसे खास पारियों में से एक मानी जा रही हैं. ऋषभ की इस पारी की खास बात यह है कि उन्होंने 128 रनों की पारी में चौके और छक्के की सहायत से ही 100 रन पूरे कर लिए. उन्होंने बाउंड्री की सहायता से कुल 102 रन बनाए. वहीं 26 रन उन्होंने दौड़ कर पूरे किए. 

कल खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए खराब शुरुआत की. लेकिन युवा विकेटकीपर खिलाड़ी पंत ने दिल्ली को तूफ़ानी खेल की सहायता से 187 रन के बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया. हालांकि इसके बाद भी पंत की टीम दिल्ली हार गई. हैदराबाद ने 7 गेंद शेष रहते हुए ही मैच अपने नाम कर लिया. हैदराबाद की ओर से सलामी बल्लेबाज धवन ने नाबाद 92 और कप्तान विलियम्सन ने नाबाद 83 रनों की पारी खेली. 

IPL2018 : इसलिए खास है ऋषभ पंत का शतक

IPL 2018: आज चेन्नई के किंग्स से भिड़ेंगे राजस्थान के रॉयल्स...

IPL 2018 : युवराज ने ऐसे बढ़ाया कैंसर पीड़ित बच्चें का हौंसला, गिफ्ट में दी ये चीजें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -