IPL 2018: आज चेन्नई के किंग्स से भिड़ेंगे राजस्थान के रॉयल्स...
IPL 2018: आज चेन्नई के किंग्स से भिड़ेंगे राजस्थान के रॉयल्स...
Share:

आईपीएल 2018 अब अपने रोमांचक दौर में पहुंच चूका है, एक ऐसे दौर में जब सभी टीमें एक दूसरे से इस सीजन में दूसरी बार मैदान पर भीड़ रही है. आईपीएल लीग मैचों के अंतिम दौर में आज 11 मई को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल के बीच रात 8 बजे मैच खेला जाना है, आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई का अब तक प्रदर्शन काफी शानदार रहा है वहीं राजस्थान के लिए अंतिम चार में पहुंचना काफी मुश्किल भरा मालुम पड़ रहा है. 

चेन्नई सुपर किंग्स की अगर इस सीजन में बात की जाए तो चेन्नई ने अब तक टूर्नामेंट में कुल 10 मैच खेले है जिनमें 7 मैचों में जीत दर्ज कर 14 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर है, चेन्नई के लिए आज के मैच में एक ओर जहाँ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फॉर्म में है वहीं अम्बाती रायडू भी इस सीजन में विपक्षी टीमों के लिए पहाड़ बने हुए है, ऐसे में राजस्थान आज के मैच को जीतने के लिए काफी मेहनत करनी होगी.

वहीं इस सीजन में दो साल बाद वापसी कर रही है राजस्थान रॉयल के लिए वैसे कोई कुछ खास हो नहीं पाया है, राजस्थान ने लीग मैचों में अब तक 10 मैच खेले है जिसमें उन्होंने चार मैचों में जीत दर्ज की है जिसके साथ ही राजस्थान के अब तक 8 पॉइंट है और पॉइंट टेबल में राजस्थान 6 वें पायदान पर बनी हुई है. राजस्थान के लिए हैदराबाद, चेन्नई, पंजाब जैसी टीमों से पार पाकर अंतिम चार में जगह बनाना काफी मुश्किल भरा हो सकता है.

वीडियो: क्रिकेटर पतियों को चीयर करने पहुँच रहीं उनकी खूबसूरत पत्नियां

महेंद्र सिंह धोनी है जासूस : इरफ़ान पठान

Newstracklive: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -