Share:
ODI वर्ल्ड कप भी नहीं खेल पाएंगे ऋषभ पंत ? देखें ताजा हेल्थ अपडेट
ODI वर्ल्ड कप भी नहीं खेल पाएंगे ऋषभ पंत ? देखें ताजा हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत गत वर्ष एक कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पंत अपनी कार से रूड़की जा रहे थे तभी वे हादसे का शिकार हो गए. इस खौफनाक हादसे के बाद ऋषभ पंत का उपचार पहले देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में हुआ. फिर क्रिकेटर को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था. कोकिलाबेन अस्पताल में ही पंत की कुछ दिनों पहले सर्जरी हुई थी.

अब पंत को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. क्रिकेटर की लिगामेंट रीकंस्ट्रक्शन सर्जरी हो चुकी है. मगर काम अभी आधा ही हुआ है. अगले छह हफ्ते के भीतर ऋषभ पंत की एक और सर्जरी होने की उम्मीद है. ऐसे में ऋषभ पंत के IPL और एशिया कप के साथ ही अक्टूबर-नवंबर में होने वाले ODI विश्व कप में भी बाहर रहने का अनुमान है. BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि ऋषभ पंत का विश्व कप के लिए फिट होना बहुत मुश्किल है.

वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को बताया है कि, 'यह कहना अभी जल्दबाजी होगी कि वह कब वापसी करेंगे. मगर, उनकी नवीनतम मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, यह अच्छा नहीं दिख रहा है. वह कम से कम 8-9 माह के एक्शन से दूर रहेंगे और उनके वर्ल्ड कप से भी बाहर होने की संभावना है. मगर यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि पंत की अगली सर्जरी कैसी होती है.' 

'धोनी से कप्तानी लेने को बैचैन थे कोहली..', पूर्व फील्डिंग कोच की किताब में दावा

Ind Vs SL: तीसरा ODI जीतते ही भारत के नाम दर्ज हो जाएगा ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, पीछे रह जाएगी ऑस्ट्रेलिया

धोती बांधकर क्रिकेट मैदान में उतरे साधु-संत, देखकर हर कोई रह गया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -