Ind Vs SL: तीसरा ODI जीतते ही भारत के नाम दर्ज हो जाएगा ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, पीछे रह जाएगी ऑस्ट्रेलिया
Ind Vs SL: तीसरा ODI जीतते ही भारत के नाम दर्ज हो जाएगा ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, पीछे रह जाएगी ऑस्ट्रेलिया
Share:

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच तीन ODI मुकाबलों की श्रृंखला का तीसरा और अंतिम मैच कल यानी 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में ब्लू ब्रिगेड की नजरें इतिहास रचने पर होगी। दरअसल, कोलकाता में जीत हासिल करने के साथ भारत ने ऑस्ट्रेलिया के विश्व रिकॉर्ड की बराबरी कर ली थी।

यह रिकॉर्ड किसी एक विपक्षी टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा मुकाबले जीतने का था। अब तिरुवनंतपुरम में अंतिम ODI जीतकर श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के साथ भारत की नजरें इस रिकॉर्ड को अपने नाम करने पर होगी। बता दें कि, कोलकाता ODI जीतकर भारत ने श्रीलंका के खिलाफ अपनी 95वीं जीत हासिल की थी। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड को इतने ही ODI मुकाबलों में हराया हैं। यदि टीम इंडिया, तिरुवनंतपुरम में जीत दर्ज करती है, तो वह किसी एक टीम के खिलाफ सर्वाधिक मुकाबले जीतने वाला देश बन जाएगा।

तीसरे और अंतिम ODI मैच में भारतीय अंतिम एकादश में बदलाव की संभावना अधिक है। दरअसल, टीम इंडिया यह श्रृंखला 2-0 से अपने नाम कर चुकी है, ऐसे में रोहित शर्मा की नजरें बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को अवसर देने पर होगी। इनमें सबसे बड़े दो नाम ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के हैं। सीरीज आरम्भ होने से पहले से ही इन दोनों नामों पर जमकर चर्चा हुई थी, मगर रोहित ने पहले दो मुकाबलों में किशन और सूर्या को चांस नहीं दिया।

धोती बांधकर क्रिकेट मैदान में उतरे साधु-संत, देखकर हर कोई रह गया हैरान

जंगल में फंदे से लटका मिला महिला क्रिकेट का शव, परिजन बोले- OCA ने राजश्री को मार डाला

हाशिम अमला ने हिन्दुओं को मुस्लिम बनाया, सईद अनवर का दावा, लोग बोले- क्रिकेट को भी नहीं छोड़ा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -