पंत की तूफानी पारी पर बोले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, ऐसे क्रिकेटर पर मैं पैसे भी खर्च करूंगा
पंत की तूफानी पारी पर बोले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, ऐसे क्रिकेटर पर मैं पैसे भी खर्च करूंगा
Share:

सिडनी : भारतीय विकेटकीपर रिषभ पंत की शानदार पारी ने उन्हें चर्चा के केंद्र में ला दिया है. उनकी धुंआधार पारी की बदौलत हर तरफ उनकी चर्चा जोर-शोर से चल रही है. सिडनी में खेले जा रहे सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन यानी कि कल उन्होंने इतिहार रच दिया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट की पहली पारी में रिषभ ने 189 गेंदों पर 159 रनों की नाबाद धमाकेदार पारी खेली. इसी के साथ उन्होंने दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को अपना मुरीद भी बना लिया. 

इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर और इस सीरीज में कमेंट्री कर रहे एडम गिलक्रिस्ट ने भारतीय विकेटकीपर की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि हम सभी को उम्मीद होती है कि वह पहली गेंद से ही आक्रामक रुख अपनाएंगे, लेकिन उन्होंने दिखाया कि वह शुरुआत में पारी को मजबूती देकर आखिरी में स्वतंत्रता के साथ जहां चाहे शॉट मार सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उन्हें देखने के लिए पैसे भी खर्च करना चाहूंगा. 

गिलक्रिस्ट ने आगे बताया कि वे अभी महज 21 वर्ष के और अभी उनकी पास पूरा करियर है. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने भारतीय विकेटकीपर की तुलना ही पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर से कर डाली. पोंटिंग का कहना था कि पंत ऐसे खिलाड़ी है जो हर फॉर्मेट के साथ भारत के लिए काफी समय तक टेस्ट क्रिकेट खेल सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि यह बच्चा धोनी से कहीं ज्यादा शतक ठोकेगा.

VIDEO : कैच छूटा, टीम ने जश्न मनाया और फिर अंपायर ने राहुल के साथ किया कुछ ऐसा...

IND vs AUS : बल्ले के बाद गेंद से गरजी भारतीय टीम, 6 कंगारू लौटे पैवेलियन

2 करोड़ रुपए का इनाम न मिलने पर भड़की मनु भाकर, खेल मंत्री को कहा 'जुमलेबाज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -