IND vs AUS : बल्ले के बाद गेंद से गरजी भारतीय टीम, 6 कंगारू लौटे पैवेलियन
IND vs AUS : बल्ले के बाद गेंद से गरजी भारतीय टीम, 6 कंगारू लौटे पैवेलियन
Share:

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ खेले जा रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में भारत कंगारूओं पर पूरी तरह से अब तक हावी रहा हैं. पहले तो भारत ने मयंक अग्रवाल, पुजारा, जडेजा और पंत की धुंआधार बल्लेबाजी के दम पर 622 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, वहीं इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने गेंद से कमाल दिखाया. 

भारतीय  टीम ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली हैं. तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है और ऑस्ट्रेलिया ने स्टंप्स तक 6 विकेट गंवाकर 236 रन बना लिए हैं. अब भी ऑस्ट्रेलिया भारत से 386 रन पीछे चल रहा है. फिलहाल पीटर हैंड्सकोम्ब 28* और पैट कमिंस 25* रन पर नाबाद हैं. 

बता दें कि आज बारिश और खराब रोशनी की वजह से खेल जल्द रोक दिया गया. वहीं अब रविवार को मैच तय समय से आधे घंटे पहले शुरू होगा. भारत की ओर से कुलदीप ने 3 जबकि जडेजा ने 2 और शमी ने 1 विकेट अपनी नाम किया. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस (79) और उस्मान ख्वाजा ने  (27) रनों का योगदान दिया. जबकि मेरेनस ने 38, शॉन मार्श ने 8, हेड ने 20 और कप्तान टीम पेन ने महज 5 रनों की पारी खेली. उन्होंने कुलदीप यादव ने अपना शिकार बनाया. 

2 करोड़ रुपए का इनाम न मिलने पर भड़की मनु भाकर, खेल मंत्री को कहा 'जुमलेबाज'

ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज ने पुजारा को कहा 'रन मशीन'

विराट पर हुई हूटिंग से नाराज हुए पोंटिंग, कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -