2 करोड़ रुपए का इनाम न मिलने पर भड़की मनु भाकर, खेल मंत्री को कहा 'जुमलेबाज'
2 करोड़ रुपए का इनाम न मिलने पर भड़की मनु भाकर, खेल मंत्री को कहा 'जुमलेबाज'
Share:

नई दिल्ली: अब तक सिर्फ पीएम मोदी को ही 'जुमलेबाज' कहा जा रहा था, लेकिन अब भाजपा शासित दूसरे राज्यों के मंत्रियों पर भी 'जुमलेबाज' का तमगा लगने लगा है. युवा निशानेबाज और ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली मनु भाकर ने हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज पर एक मामले को लेकर 'जुमलेबाजी' करने का आरोप लगाया है. दरअसल, निशानेबाजी के युवा ओलंपिक में गोल्ड मैडल जीतने के बाद मनु भाकर के लिए हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने 2 करोड़ रुपये का इनाम दिए जाने का ऐलान किया था, लेकिन अब तक यह राशि मनु  को दी नहीं गई है.

प्रो रेसलिंग लीग : चौथे सीजन में इन खिलाडियों के बदले भाग्य

इसी मामले पर मनु भाकेर ने शुक्रवार को अनिल विज के ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें उन्हें राज्य सरकार की तरफ से 2 करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार दिए जाने का वादा किया गया था. मनु भाकर ने ट्वीट में लिखा है कि, "सर, कृपया इसकी पुष्टि कीजिये कि यह सत्य है या फिर केवल जुमला ही था.'' उल्लेखनीय है कि मनु भाकर युवा ओलंपिक में गोल्ड मैडल जीतने वाली पहली भारतीय हैं. युवा ओलंपिक में मनु भाकर द्वारा स्वर्ण जीतने के बाद अनिल विज ने ट्वीट में कहा था, "हरियाणा सरकार मनु भाकर को स्वर्ण पदक जीतने पर दो करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार प्रदान करेगी, पिछली सरकार तो केवल 10 लाख ही देती थी.''

ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज ने पुजारा को कहा 'रन मशीन'

वहीं अपनी गलती मानने की जगह अनिल विज ने उल्टा मनु को ट्वीट करने के लिए फटकारा है. मनु भाकेर के ट्वीट का उत्तर देते हुए अनिल विज ने ट्वीट किया है, "मनु भाकेर को सार्वजनिक प्‍लैटफॉर्म पर शिकायत करने से पूर्व खेल विभाग से इस मामले की पुष्टि कर लेनी चाहिए थी. देश में सबसे अधिक इनाम दे रही राज्‍य सरकार की आलोचना करना घिनौना है, भाकर को दो करोड़ रुपये मिलेंगे जैसा की मैंने घोषणा की थी. खिलाड़‍ियों में अनुशासन होना चाहिए. भाकर को इस विवाद का रूप देने के लिए माफी मांगनी चाहिए, उन्हें अभी बहुत आगे जाना है, उसे सिर्फ खेल पर ध्यान देना चाहिए."

स्पोर्ट्स अपडेट:-

ऑस्ट्रेलिया ओपन से पहले मारिया शारापोवा हुई चोटिल

पीबीएल : अवध वारियर्स ने चौथे मुकाबले में अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स को दी करारी शिकस्त

स्पेनिश लीग : सैंटी कजोला के गोलों के कारण ड्रॉ हुआ रोमांचक मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -