मामूली सी बात को लेकर भड़क उठा सांप्रदायिक बवाल
मामूली सी बात को लेकर भड़क उठा सांप्रदायिक बवाल
Share:

मुजफ्फरनगर : गुरुवार देर रात मोहल्ला देवीदास में मामूली कहासुनी के चलते दो संप्रदायों के गुट के लोग आमने-सामने हो गये। दोनों के बीच जमकर पथराव और फायरिंग हुई। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी पथराव होता रहा। पथराव में एक दरोगा सहित करीब 10 लोग घायल हो गए। बाद में मौके पर पहुंचे डीएम और एसएसपी ने किसी तरह मामला शांत कराया। फिलहाल मौके पर तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

जानकारी के मुताबिक राफान मोहल्ले का शाहवेज ई रिक्शा से आ रहा था। मोहल्ला देवीदास में उसकी ई रिक्शा से वाल्मिीकि परिवार का एक बच्चा टकरा गया। इसके बाद वाल्मीकि पक्ष के लोगों की शाहवेज के साथ कहासुनी हो गई। कहासुनी मारपीट में बदल गई। जिसके बाद शाहवेज ने अपने मोहल्ले में जाकर यह बात बताई। आरोप है कि कुछ ही देर में शाहवेज के साथ दर्जनों युवक आकर ढाकन चौक पर खड़े हो गए। यहीं से दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव करना शुरू कर दिया। इसी दौरान हवाई फायरिंग भी शुरू हो गई, जिससे मौके पर भगदड़ मच गई।

पथराव और फायरिंग की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन एक पक्ष से किए जा रहे पथराव और फायरिंग को देख पुलिस के भी होश उड़ गए। पथराव में एक दारोगा और एक महिला के अलावा सभासद पति राजू वाल्मीकि, शादाब आदि समेत करीब 10 घायल हो गए। रात में हुए बवाल के बाद कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर बुला ली गई। तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस अभी भी तैनात है। एसएसपी का कहना है कि बवाल करने वालों की पहचान कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -