रियो ओलंपिक : सिंधू ने दिखाया जलवा, पहुचीं क्वार्टर फाइनल में
रियो ओलंपिक : सिंधू ने दिखाया जलवा, पहुचीं क्वार्टर फाइनल में
Share:

रियो : भारत को लगातार ओलंपिक में निराशा मिल रही है ऐसे में किसी भी खिलाडी के जीतने पर थोड़ी राहत मिलती है. बैडमिंटन के सिंगल्स मुकाबलों में पुरुष टीम में जहा श्रीकांत को अंतिम आठ में जगह मिली वहीँ भारतीय महिला स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. सिंधू ने राउंड ऑफ 16 में आठवीं वरीयता प्राप्त चीनी ताइपे की खिलाड़ी ताइ जू-यिंग को एक तरफा मात दे दी. 

अब सिंधू का अगला मुकाबला क्वार्टर फाइनल में पूर्व नंबर एक और दूसरी वरीयता प्राप्त बैडमिंटन खिलाड़ी चीन की वांग यिहान से होगा. भारत की नंबर वन खिलाडी सायना नेहवाल का सफर भले ही ओलंपिक में ख़तम हो गया है लेकिन देश की नंबर दो खिलाडी पीवी सिंधू ने ओलंपिक में देश की बागडोर संभाल ली.

चीनी ताइपे की खिलाड़ी ताइ जू-यिंग के खिलाफ सिंधू ने जबरदस्त खेल दिखाया और पहला गेम आसानी से जीत लिया. सिंधू ने पहला गेम 19 मिनट में 21-13 से जीता. दूसरे गेम में भी सिंधू ने बेहतरीन खेल खेलते हुए दूसरा गेम 21-14 से जीतकर मैच अपने नाम कर लिया. सिंधू के खेल को देखते हुए लग रहा है है की उनका अगला मुकाबला बेहद शानदार होने वाला है. अब उनको दूसरी वरीयता प्राप्त वांग यिहान से भिड़ना होगा और उन्हें काफी मेहनत करनी होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -