भारत पेट्रोलियम करेगा सिंधु को सम्मानित, कोच गोपीचंद की भी बल्ले-बल्ले
भारत पेट्रोलियम करेगा सिंधु को सम्मानित, कोच गोपीचंद की भी बल्ले-बल्ले
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलिंपिक में रजत पदक जीतने वाली पीवी सिंधु को भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (BPCL) 75 लाख रुपये के नकद पुरस्कार और पदोन्नति से सम्मानित करने जा रहा है। सिंधु 2013 से BPCL के साथ काम कर रही हैं और वह वर्तमान में उसके हैदराबाद कार्यालय में सहायक प्रबंधक (खेल) के पद पर हैं।

जब सिंधू के साथ बैडमिंटन खेलते नजर आया बॉलीवुड खिलाडी.....

BPCL के सीएमडी एस वरदराजन ने सिंधु की उपलब्धि पर उनके लिए 75 लाख रुपये नकद पुरस्कार की घोषणा करते हुए कहा कि सिंधु को पदोन्नत कर उप प्रबंधक बनाया जाएगा। उनके एक बयान के मुताबिक BPCL खिलाड़ी और भारत की प्रसिद्ध शटलर सिंधु ने अपनी योग्यता, साहस और कला का अद्भुत प्रदर्शन करके ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली भारत की पहली महिला खिलाड़ी बनीं। उन्होंने भारतीय खेलों के इतिहास में नया कीर्तिमान रचा है। सिंधु जब 14 वर्ष की थीं तभी से उनका संबंध BPCL के साथ है। वह जुलाई, 2013 में कंपनी से जुड़ी थीं।

वही आंध्र प्रदेश सरकार भी सिंधु को तोहफा देने जा रही है, राज्य की नई राजधानी अमरावती में घर बनाने के लिए 1000 स्क्वॉयर यार्ड जमीन, राज्य सरकार में इच्छानुसार ग्रुप-1 ऑफिसर पद। सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद को भी 50 लाख रुपये का पुरस्कार।

ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली पीवी सिंधु को पांच करोड़ रुपये देगी तेलंगाना सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -