जब सिंधू के साथ बैडमिंटन खेलते नजर आया बॉलीवुड खिलाडी.....
जब सिंधू के साथ बैडमिंटन खेलते नजर आया बॉलीवुड खिलाडी.....
Share:

पीवी सिंधू के रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल के जीत की खुशी पूरा देश मना रहा है. सिंधू के इतिहास रचने पर उन्हें देश भर से बधाई मिल रही है. देश के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रजत पदक जीतने वाली महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी. सिंधू को उनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है. हालांकि, 21 साल की सिंधू भारत की ओर से सिल्वर मेडल जीतने वाली पहली एथलीट बन गई हैं.

सिंधू की इस शानदार प्रदर्शन पर उन्हें रजनीकांत से लेकर अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने बधाई दी। तथा बता दे की अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपनी और से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सिंधू के साथ बैडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस साल राजधानी में अक्षय और सिंधु प्रीमियर बैडमिंटन लीग मैच के दौरान भागीदार थे. एक टीम होने के नाते उन्होंने यह मैच अभिषेक बच्चन और ज्वाला गुट्टा के खिलाफ खेला था.

अक्षय ने लिखा, 'आप हमेशा से सफलता पाने वाली थीं. आप क्रिकेट के दीवाने राष्ट्र को बैडमिंटन का खेल दिखाने में कामयाब रहीं. पी.वी. सिंधु पर गर्व है.' सिंधु की सराहना करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, बैडमिंटन में भारत का पहला ओलिंपिक रजत! धन्यवाद.' अभी वैसे भी देखा जाए तो अक्षय की फिल्म रुस्तम भी 100 करोड़ की कमाई की और अग्रसर है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -