दक्षिण अफ्रीका को फिर लगा झटका, टीम से सस्पेंड हुआ ये बल्लेबाज
दक्षिण अफ्रीका को फिर लगा झटका, टीम से सस्पेंड हुआ ये बल्लेबाज
Share:

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका की समस्या है कि ख़त्म होने का नाम ही नही ले रही है. ऐसे में खबर आयी है कि बायें हाथ के बल्लेबाज राइली रूसो ने भी हैम्पशायर के साथ तीन साल का करार किया है और इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीका के लिए उनका अंतर्राष्ट्रीय करियर समाप्त हो गया है. इन्होंने 36 एकदिवसीय और 15 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले.

वही इस घटना से नाराज़ दक्षिण अफ्रीका के कोच रसेल डोमिंगो ने कहा कि," रूसो के इस फैसले से वो काफी निराश हैं. गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका में कोटा सिस्टम को लेकर इन खिलाड़ियों ने ये फैसला लिया है. इसके अलावा दक्षिण अफ्रीकी रैंड की कीमत भी काफी घटती जा रही है. रूसो और एबोट के इंग्लैंड जाने के कारण उनके राष्ट्रीय कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिए गये हैं". 

रसेल डोमिंगो ने ये भी कहा," रूसो के एकदिवसीय करियर की शुरुआत काफी खराब रही थी लेकिन फिर भी उनके खेलने की शैली के कारण उन्हें मौके दिए जाते रहे. उन्होंने टीम के लिए काफी एकदिवसीय और टी20 खेला है. उन्हें टीम में जिस तरह मौके दिए वैसे शायद ही किसी को दिए जाते. दक्षिण अफ्रीका में उन्हें टेस्ट टीम में भी शामिल किया गया था. लेकिन उन्होंने हमें एक मेल किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने कोलपैक डील साइन किया है और वो अब दक्षिण अफ्रीका के लिए नहीं खेलेंगे. इसके अलावा उन्होंने मेरा नाम भी सही से नहीं लिखा. मुझे ये सुनकर काफी दुःख हुआ है.     

स्टीवन स्मिथ की शानदार बल्लेबाजी के बाद ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में

ऑस्ट्रलिया की टी20 टीम को कोचिंग देंगे पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -