9 माह बाद दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई रिहाना
9 माह बाद दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई रिहाना
Share:

अमेरिका के सबसे बड़े सपोर्टिंग इवेंट में पॉप स्टार Rihanna परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंच गई। उनकी परफॉर्मेंस से अधिक अब लोग उनकी प्रेग्नेंसी पर ध्यान देने लगे है। हर वर्ष आयोजित होने वाले अमेरिका के सबसे बड़े फुटबॉल इवेंट में हमेशा से ही दुनिया के सबसे बड़े संगीतकार परफॉर्म करते हुए दिखाई दिए।

रिहाना ने सहलाया बेबी बंप: काफी लंबे ब्रेक के उपरांत रिहाना ने परफॉर्म किया। रिहाना की परफॉर्मेंस के बीच लोगों ने ध्यान दिया कि वो अपने बेबी बंप को हाथ लगा रही है। यहां तक की परफॉर्मेंस शुरू करने से पहले रिहाना ने जैसे ही पेट पर हाथ फेरा लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि वो अपने बेबी बंप को सहलाती हुई दिखाई दी।

दूसरी बार बनेंगी मां: सिंगर के रिप्रेंजेटेटिव ने खुद मीडिया में इस बात को कंफर्म किया कि रिहाना दूसरी बार माँ बनने वाली है। रिहाना ने 9 माह पहले एक बेटे को जन्म दिया था। रॉकी उस बच्चे के पिता हैं। रिहाना ने बच्चे के पैदा होने के उपरांत परफॉर्म करने को लेकर बोला था कि वो अभी पोस्ट पार्टम का सामना कर रही हैं ऐसे में इतनी जल्दी परफॉर्म करना उनके लिए एक चैलेंज भी था।

नहीं हुई है अभी तक शादी: 2022 में रिहाना और रॉकी ने अपने बेटे की खुशखबरी दुनिया के साथ शेयर की थी। मई में रिहाना पहली बार मां बनीं। रॉकी और रिहाना बहुत पुराने दोस्त हैं। 2020 में दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया जिसके उपरांत रिहाना ने बताया था कि वो बेबी बंप में शादी नहीं करना चाह रही है। जनवरी 2023 में उन्होंने शादी का ऐलान भी किया था लेकिन लगता है कि एक बार फिर ये शादी टलने वाली हैं।

आखिर क्यों जॉन सीना ने पहनी मिनी स्कर्ट और हील्स...? क्या बदल गए है रेसलर के शौक

तुर्की भूकंप में पीड़ितों के लिए आगे आई एंजेलिना जोली

मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -