जब 7 वर्ष के थे निक...तब प्रियंका बनी थी MISS WORLD
जब 7 वर्ष के थे निक...तब प्रियंका बनी थी MISS WORLD
Share:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की गिनती आज बतौर पावर कपल भी है, लेकिन उनके रिलेशनशिप और शादी के समय एक ओर जहां फैन्स बहुत खुश थे तो दूसरी ओर निक को प्रियंका से छोटा होने के कारण से कपल को बहुत ट्रोल भी किया गया था। निक, प्रियंका से तकरीबन 10 वर्ष छोटे है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब निक ने पहली बार प्रियंका को देखा था तो वो सिर्फ 7 वर्ष के थे और उस वक्त प्रियंका ग्लोबली अपना जलवा बिखेरती हुई दिखाई देती थी। 

निक ने टीवी पर प्रियंका को था देखा: खबरों का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों उनकी मूवी लव अगेन को प्रमोट कर रही हैं और ऐसे में मूवी के साथ ही साथ अपनी लाइफ से जुड़े कई सवालों के भी जवाब दे रही हैं। फिल्म में निक जोनस का भी कैमियो है और ऐसे में एक्ट्रेस ने उनके रियल लाइफ कनेक्शन पर भी वार्ता की। प्रियंका ने कहा है कि निक ने उन्हें पहली बार वर्ष 2000 में टीवी पर मिस वर्ल्ड इवेंट में देखा था, जब वो सिर्फ 7 वर्ष के थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi  (@jerryxmimi)

7 साल के थे निक जोनस: दरअसल हाल ही में सिंगर-एक्टर जेनिफर हडसन से बात करते हुए प्रियंका ने बोला है कि, "मैं  तकरीबन 18 की थी और मैंने लंदन में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। एक बच्ची जिसे पता ही नहीं था कि आगे करना क्या है। मेरी सास ने मुझे ये स्टोरी बताई थी कि- 'मुझे याद है कि मैंने तुम्हें जीतते हुए देखा था। तो मैंने कहा था कि वर्ष 2000 में मैं लंदन में थी और आप टेक्सेस में, तो हो ही नहीं सकता ऐसा तो। तो उन्होंने बोला है कि मुझे अच्छे से याद है कि वो नवंबर था और 7 साल का निक किसी ब्रॉडवे शो पर था, निक के भाई 8-9 साल के थे।'" 

जानिए कौन है शॉन मेंडेस, कैसे आए चर्चाओं में सिंगर

कई बड़े बड़े अवार्ड से सम्मानित किए जा चुके है ब्रूनो मार्स

गानों से लेकर फिल्मों तक अपनी पहचान बना चुके है निक जोनास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -