मराठी गाने पर जाह्नवी कपूर संग जमकर नाची रिहाना, वायरल हुआ VIDEO
मराठी गाने पर जाह्नवी कपूर संग जमकर नाची रिहाना, वायरल हुआ VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने भारतीय सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। रिहाना ने अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में खास परफॉरमेंस दी। सोशल मीडिया पर हर ओर रिहाना के परफॉरमेंस के वीडियो छाए हुए हैं। रिहाना ने अपने मशहूर गानों डायमंड एवं ऑल ऑफ द लाइट्स संग अन्य को गाया तथा उनपर डांस किया। 

वही 1 मार्च की शाम रिहाना ने अपनी परफॉरमेंस से जमकर समा बांधा। इस बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रिहाना को बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के साथ नाचते देखा जा सकता है। वीडियो में जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' का गाना झिंगाट सुना जा सकता है। गाने पर जाह्नवी कपूर के साथ रिहाना जमकर ठुमके लगा रही हैं। दोनों की मस्ती देखने लायक है।

जाह्नवी एवं रिहाना के चेहरे से साफ है कि वो दोनों ही अपना समय बहुत एन्जॉय कर रही हैं। ये वीडियो आते ही इंटरनेट पर छा गया है। प्रशंसक भी दोनों सितारों को साथ देख बेहद उत्साहित हो गए हैं। कुछ रिहाना की प्रशंसा कर रहे हैं, तो कुछ जाह्नवी पर प्यार लुटा रहे हैं। कहना होगा कि ये मोमेंट आइकॉनिक तो अवश्य था। अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस और स्टार्स के साथ मस्ती के बाद रिहाना घर रवाना हो गई है। जामनगर हवाईअड्डे पर उन्होंने पुलिस के साथ-साथ पैपराजी संग भी पोज किया।

VIDEO! 90 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने राम मंदिर में किया ऐसा डांस, देखकर हैरत में पड़े लोग

इस दिन होने जा रहा है रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान

VIDEO! धुआंधार रही अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की पहली रात, रिहाना की परफॉरमेंस ने स्टेज पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -