दक्षिणपंथियों ने समुदाय विशेष के लोगों को पीटा, जबरन लगवाए 'जय श्री राम' के नारे
दक्षिणपंथियों ने समुदाय विशेष के लोगों को पीटा, जबरन लगवाए 'जय श्री राम' के नारे
Share:

बारपेटा: पीएम नरेन्द्र मोदी सबका विश्वास जीतने की बात कह रहे हैं, किन्तु जमीनी स्तर पर इसका प्रभाव कम ही दिख रहा है। असम में एक दक्षिणपंथी संगठन पर अल्पसंख्यक समुदाय ने उनके एक समूह पर कथित रूप से हमला करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पुलिस थाने में शिकायतें दर्ज कराई गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से जबरदस्ती जय श्री राम और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगवाए गए। ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन (एएएमएसयू) और नॉर्थ ईस्ट माइनोरिटी स्डूटेंट्स यूनियन (एनईएमएसयू) ने पुलिस थाने में दक्षिणपंथी संगठन और इसके संस्थापक के विरुद्ध दो एफआईआर दर्ज कराई है। संगठन के संबंध में बहुत कम लोग ही जानते हैं। पुलिस के अनुसार हमले और जबरन जय श्री राम व पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगवाने संबंधी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद मंगलवार रात को हुई ये घटना सामने आई।

शिकायतों में कहा गया है कि लोगों का एक समूह, जो अपने आप को दक्षिणपंथी संगठन के सदस्य होने का दावा कर रहा था, ने बारपेटा कस्बे में एक ऑटोरिक्शा को रुकवाया और उसमें बैठे हुए लोगों को बहुत पीटा। ये लोग अल्पसंख्यक समुदाय से थे। इसके बाद उनसे जबरदस्ती जय श्री राम, भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगवाए गए। उन्हें गालियां भी दी गई। हमलावरों ने खुद घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। बारपेटा से कांग्रेस सांसद अब्दुल खालेक ने कहा है कि उन्होंने पुलिस अधीक्षक से एक्शन लेने के लिए कहा है। 

हज़ारों फ़ीट की ऊंचाई और माइनस डिग्री तापमान के बीच, ITBP के जवानों ने किया योगाभ्यास

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस: सीएम योगी बोले, मानव जीवन रोग के लिए नहीं, बल्कि योग के लिए

5वे योग दिवस पर कैटरीना कैफ भी दिखी योग मुद्रा में, तस्वीर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -