5वे योग दिवस पर कैटरीना कैफ भी दिखी योग मुद्रा में, तस्वीर हो रही वायरल
5वे योग दिवस पर कैटरीना कैफ भी दिखी योग मुद्रा में, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

भारत समेत विश्वभर में आज पांचवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. ये हर साल 21 जून को मनाया जाता है. योग दिवस के मौके पर पूरी दुनिया में योगाभ्यास के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. देश के बच्चे-बेच्चे से लेकर नेता और अभिनेता तक हर कोई आज योग के इस स्पेशल डे पर योगाभ्यास करके मना रहा है. बॉलीवुड के कई सितारों ने योग का वीडियो और फोटो शेयर किया है. इसी के साथ कैटरीना की भी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो योग मुद्रा में दिखाई दे रही हैं. 

आप देख सकते हैं कि फोटो में कैटरीना कैफ योग का प्राणायाम आसन करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो को देखकर फैन्स भी कैटरीना कैफ की तारीफ कर रहे हैं. सबसे पहले ये फोटो भूषण खिलाड़ी नाम एक ट्विटर यूजर ने शेयर की है, जिसकी बाद इस फोटो को हर कोई पसंद और शेयर कर रहा है. कैटरीना कैफ अपनी फिटनेस और सेहत को लेकर साफी सक्रिय रहती हैं. उनको अक्सर ही जिम में हार्ड वर्कआउट करते हुए पसीना बहाते हुए कई बार देखा गया है.

कैटरीना कैफ अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और इसी के चलते फैंस उन पर फ़िदा हैं. वहीं कैटरीना कैफ की फिल्म की बात करें तो, कैटरीना कैफ हाल में सलमान खान के साथ भारत फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आईं थीं. अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में उनके अलावा दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर जैसे कई सितारे भी थे. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं.

भारत की शूटिंग के दौरान दिशा को लगी थी चोट और अब तक नहीं हुई ठीक

कैंसर की आधी जंग जीत गए ऋषि कपूर, पत्नी और बेटी संग कर रहे एन्जॉय

दर्शकों पर चढ़ा कबीर सिंह का क्रेज़, शुरू हुई एडवांस बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -