अभी तो हूँ सिंगल पर होना चाहता हूँ मिंगल
अभी तो हूँ सिंगल पर होना चाहता हूँ मिंगल
Share:

बॉलीवुड के गुंडे कहे जाने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर का नाम हर बार किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी में फंस जाता है. या फिर वे हर बार किसी अभिनेत्री को डेट करने की खबरों के कारण सुर्ख़ियो में रहते है. लेकिन फिल्म इशकजादे से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा की वो इस समय सिंगल है और डेटिंग के लिए तैयार है. लेकिन वे अभी शादी नहीं करने वाले. निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने कहा कि मेरा अभी शादी का कोई भी इरादा नहीं है.

हां मैं अभी मिंगल होने के लिए पूरी तरह तैयार हूँ. आपको बता दे कि अर्जुन कपूर का नाम सबसे पहले अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ जोड़ा गया था. दोनों फिल्म 2 स्टेट में नजर आये थे. उसके बाद अर्जुन फिल्म तेवर में सोनाक्षी के साथ नजर आये. और उनका नाम सोनाक्षी से भी जोड़ा गया. इन दिनों अर्जुन और जैकलीन फर्नांडीज को काफी बार साथ देखा गया है.

और फ़िल्मी गलियारों में दोनों कि डेटिंग की खबर भी खूब सुर्खिया बटोर रही है. ऐसे में अर्जुन का इन बातो से इंकार करना थोड़ा अटपटा लता है. गौरतलब है कि अर्जुन इन दिनों आर बाल्की के निर्देशन में बन रही फिल्म की एंड का की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म में अर्जुन के साथ करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -